आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में कांग्रेस नेता समेत तीन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज ..

नगर थाने में सभी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, साथ ही लगातार परिभ्रमण कर यह देखा जा रहा है कि कहाँ बिना अनुमति के इस तरह बैनर और पोस्टर लगाए गए हैं? ऐसे सभी लोगों के विरुद्ध आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कराया जाएगा.




- नगर के वुड स्टॉक स्कूल तथा मुक्ति धाम के समीप लगाए गए थे बैनर
- नगर थाने में दर्ज कराई गई है प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आदर्श आचार संहिता प्रभावी होने के बाद अब इसके उल्लंघन लेकर कार्रवाई भी होने लगी है. आदर्श आचार संहिता उल्लंघन की पहली कार्रवाई के तहत बक्सर नगर में सड़क पर पोस्टर और बैनर लगाने वाले कांग्रेस नेता समेत तीन लोगों के विरुद्ध कार्रवाई हुई है. इनके विरुद्ध नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.



इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक वुडस्टॉक स्कूल के समीप कांग्रेस नेता कमलेश पाल के साथ साथ ओम प्रकाश पाठक तथा मुक्तिधाम के समीप रोशन कुमार पांडेय नामक एक व्यक्ति के द्वारा बिजली के खंभे पर लगाए गए फ्लैक्स बैनर को आचार संहिता प्रभावी होने के बाद भी नहीं हटाए जाने पर उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि अंचलाधिकारी प्रियंका राय के द्वारा नगर थाने में सभी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, साथ ही लगातार परिभ्रमण कर यह देखा जा रहा है कि कहाँ बिना अनुमति के इस तरह बैनर और पोस्टर लगाए गए हैं? ऐसे सभी लोगों के विरुद्ध आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कराया जाएगा.















Post a Comment

0 Comments