28 वीं पुण्यतिथि पर याद किए गए प्रोफेसर एस के मिश्रा ..

कहा कि प्रोफेसर मिश्रा के द्वारा पढ़ाए गए छात्र जीवन में नवीन ऊंचाइयों को प्राप्त कर रहे हैं. उनकी किताबों को पढ़ कर आज भी छात्र लाभान्वित हो रहे हैं. उनकी कमी सदैव खलेगी.


- श्रद्धांजलि देने पहुंचे लोगों ने किया व्यक्तित्व व कृतित्व को याद
- कहा, आज के शिक्षकों को उनके जीवन से सीखने की है आवश्यकता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : महान गणितज्ञ तथा एमवीकॉलेज के पूर्व प्राध्यापक प्रोफेसर एस के मिश्रा की 28 वीं पुण्यतिथि कार्यक्रम का आयोजन समाहरणालय रोड स्थित उनके आवास पर किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रोफेसर सुरेंद्र सिंह ने की. 



मौके पर मौजूद वक्ताओं ने प्रोफेसर मिश्र के व्यक्तित्व तथा कृतित्व को याद किया. साथ ही उन्हें अजातशत्रु की उपाधि देते हुए आज के शिक्षकों को उनके जीवन वृत्त से सीख लेने का संदेश दिया. मौके पर उनके शिष्य राजीव रंजन पांडेय ने कहा कि प्रोफेसर मिश्रा के द्वारा पढ़ाए गए छात्र जीवन में नवीन ऊंचाइयों को प्राप्त कर रहे हैं. उनकी किताबों को पढ़ कर आज भी छात्र लाभान्वित हो रहे हैं. उनकी कमी सदैव खलेगी.


मौके पर शिवाकांत मिश्र, अनिल जायसवाल, सुनील जायसवाल, अधिवक्ता राकेश रंजन समेत कई लोग मौजूद रहे. कार्यक्रम का संचालन इंजीनियर मनीष कुमार ने किया जबकि, कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन एमवी कॉलेज के लाइब्रेरियन दयाशंकर त्रिपाठी ने किया.

बता दें कि इसी माह में नए प्राचार्य प्रो एस एन लाल के हाथों प्रोफेसर मिश्रा की स्मृति में महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय में बनाए गए प्रशासनिक में विधिवत कार्यवाही शुरु की गई.















Post a Comment

0 Comments