वीडियो : विवाहिता को जलाने के आरोप में ससुर गिरफ्तार ..

रविवार की अहले सुबह साढ़े चार बजे उनके पति ने उन्हें पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. बाद में आस पास के लोगों ने उन्हें बचाया. महिला ने बताया कि वह यूपी के गाजीपुर जिले के योगा मुसहरी गांव की रहने वाली हैं. उनकी शादी 21 नवम्बर 2021 में कमरपुर निवासी सूर्य देव राय के साथ हुई थी.



- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कमरपुर गांव का है मामला
- मामले में पति समेत ससुरालियों को बनाया गया है आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कमरपुर में एक विवाहिता को जलाकर मारने का प्रयास करने के आरोप में पति समेत ससुरालियों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसमें पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ससुर कमलेश्वर राय को गिरफ्तार कर लिया है. विवाहिता का आरोप है कि उन्हें दहेज आदि के लिए प्रताड़ित किया जाता है. साथ ही उसके पति का किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध है. जिसका विरोध करती थी. इसी वजह से शनिवार की रात उस पर पेट्रोल छिड़ककर उसे जला दिया गया. गंभीर रूप से झुलसी महिला को स्थानीय लोगों व चौकीदार की मदद से सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया. 


पुलिस का कहना है कि अस्पताल में इलाजरत अंजलि देवी ने बताया कि उसके पति का दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध था. इस बात का अवसर विरोध किया करती थी, जिस पर उनके पति उनको मारा-पीटा करते थे. शनिवार को इसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद रविवार की अहले सुबह साढ़े चार बजे उनके पति ने उन्हें पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. बाद में आस पास के लोगों ने उन्हें बचाया. महिला ने बताया कि वह यूपी के गाजीपुर जिले के योगा मुसहरी गांव की रहने वाली हैं. उनकी शादी 21 नवम्बर 2021 में कमरपुर निवासी सूर्य देव राय के साथ हुई थी.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments