वीडियो : जेल में बंद शेरू के इशारे पर आपराधिक घटना को अंजाम देने पहुंचे अंतरराज्यीय अपराधियों समेत तीन गिरफ्तार ..

बताया कि हाजीपुर पुलिस के द्वारा यह सूचना दी गई थी कि दो कुख्यात अपराधी बक्सर के कृतपुरा में शिवशंकर राय के यहां ठहरे हुए हैं तथा उनके पुत्र दीपक राय के साथ मिलकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं.



- पुलिस ने कृतपुरा गाँव से किया गिरफ्तार
- स्वर्ण व्यवसायियों के यहाँ लूट की घटनाओं में शामिल रहे हैं अपराधी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पुलिस ने एक बड़ी आपराधिक घटना को विफल करते हुए कुल तीन पुराने अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में दो अंतर जिला तथा अंतरराज्यीय अपराधी हैं, जिन्होंने लूट की अधिसंख्य वारदातों को अंजाम दिया है, जिसमें मुथूट फाइनेंस में तथा स्वर्ण व्यवसायियों के यहां लूट की घटनाएं शामिल हैं. यह सभी अपराधी पटना बेऊर जेल में बंद हत्यारोपी शेरू सिंह के इशारे पर पुनः किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. 



इस संदर्भ में प्रेस वार्ता करते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि हाजीपुर पुलिस के द्वारा यह सूचना दी गई थी कि दो कुख्यात अपराधी बक्सर के कृतपुरा में शिवशंकर राय के यहां ठहरे हुए हैं तथा उनके पुत्र दीपक राय के साथ मिलकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं. इस सूचना के आलोक में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा में दीपक राय नामक व्यक्ति के यहां छापेमारी की गई, जहां से पुलिस ने हाजीपुर के बागदुल्हन के निवासी मोहम्मद इजहार आलम के पुत्र अरशद आलम तथा वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के पचरुखी गांव निवासी श्याम नारायण ठाकुर के पुत्र रंजीत कुमार को गिरफ्तार किया. दोनों की उम्र लगभग 30 वर्ष है. 

बरामद हुए हथियार व कारतूस, संरक्षक गिरफ्तार :

दोनों गिरफ्तार अपराधियों के पास से 7.65 एमएम का एक पिस्टल व उसकी पांच गोलियां, एक देशी कट्टा 315 बोर की पाँच गोलियां बरामद की गई. साथ ही उनके पास बरामद मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए गए. इन गिरफ्तारियों के बाद शिवशंकर राय के पुत्र दीपक राय को भी गिरफ्तार कर लिया गया. 

गिरफ्तार अपराधियों पर दर्जनों मामले हैं दर्ज :

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में इजहार पर अलग-अलग थानों में कुल बारह मामले दर्ज होने के बाद तब तक पता चली है. इसके अतिरिक्त रंजीत पर छह आपराधिक मामले तथा बक्सर के कृतपुरा निवासी दीपक राय पर कुल दो आपराधिक मामले अब तक सामने आए हैं. पुलिस इनसे पूछताछ कर इनकी आगे की कार्ययोजना तथा सहयोगियों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments