वीडियो : दो हज़ार रुपये के लिए बेरहम हुआ दोस्त, युवक को इतना पीटा कि हालत हुई गंभीर ..

इतना ही नहीं उसने उसे दीवार पर भी पटक दिया. जिससे कि उसके शरीर की कई हड्डियां टूट गयी. बाद में जब युवक बुरी तरह घायल होकर मरणासन्न अवस्था में पहुंच गया तो उसे पीट रहे युवक ने उसकी जेब से दो हज़ार रुपये भी निकाल लिए और फिर आराम से चला गया. 


- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के बाली गांव का मामला
- मामले में तीन नामजद अभियुक्तों पर हुई है एफआइआर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : महज़ दो हजार रुपये के लिए एक जुआरी दोस्त इतना बेरहम हो गया कि उसने अपने दूसरे दोस्त को बुरी तरह लात-घूंसों से मारा पीटा. इतना ही नहीं उसने उसे दीवार पर भी पटक दिया. जिससे कि उसके शरीर की कई हड्डियां टूट गयी. बाद में जब युवक बुरी तरह घायल होकर मरणासन्न अवस्था में पहुंच गया तो उसे पीट रहे युवक ने उसकी जेब से दो हज़ार रुपये भी निकाल लिए और फिर आराम से चला गया. 



यह घटना सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के बाली गांव की है हालांकि, इस घटना का वीडियो कुछ स्थानीय युवकों के द्वारा बना लिया गया और उसे फिर इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया गया. वीडियो वायरल होने लगा. कुछ ही समय में घायल युवक के परिजनों को इस घटना के बारे में जानकारी मिली और उन्होंने घायल युवक को पहले नावानगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल और फिर पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया. युवक की हालत नाजुक बनी हुई है जबकि, मामले में घायल युवक के बयान पर ही उसके तीन दोस्तों को आरोपी बनाया गया है जबकि, एक पर हत्या के प्रयास का भी आरोप लगाया गया है.

घायल युवक का आरोप, जुआ खेलने को मांग रहे थे रुपये : 

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए घायल युवक भुअर राम ने पुलिस को बताया है कि गांव के ही दारोगा पासवान, लोरिक पासवान एवं पगल पासवान ने उसे उस वक्त घेर लिया जब वह गांव से घूम कर आ रहा था. वह उससे जुआ खेलने के लिए दो हज़ार रुपये मांगने लगे. नहीं देने पर तीनों ने उसे बुरी तरह पीट दिया. दारोगा पासवान ने उसे लात-घूंसों से पीटते हुए दीवार पर पटक दिया. पिटाई करने के बाद उसने उसकी जेब से दो हज़ार रुपये निकाल लिए. पीड़ित की पत्नी ने रीता देवी ने बताया कि युवक की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है जबकि, 

कहते हैं एसपी :

वायरल वीडियो में जो युवक पिटाई करता हुआ दिखाई दे रहा है, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह शराब के नशे में है. फिलहाल प्राथमिकी दर्ज करने के पश्चात पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

नीरज कुमार सिंह
एसपी, बक्सर

वीडियो : साभार : ख़बर वाला 
















Post a Comment

0 Comments