मजदूर नेता अजय चौबे की तबीयत बिगड़ी, गंभीर हालत में इलाजरत, प्रार्थनाओं का दौर जारी ..

दो दिन पूर्व उच्च रक्तचाप के कारण उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था उसके बाद उन्हें बक्सर के किसी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के मांधता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



- ब्रेन स्ट्रोक आने की वजह से हालत हुई है गंभीर
- वाराणसी में किया जा रहा है इलाज

बक्सर टॉप न्यूज,बक्सर: मजदूर नेता अजय चौबे को ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद वाराणसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहां फिलहाल वह आईसीयू में भर्ती है जहां चिकित्सकों के द्वारा उनके गहन निगरानी की जा रही है. उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.ऐसे में बक्सर में विभिन्न देव मंदिरों में उनकी स्वास्थ्य के बेहतरी की कामना लोगों के द्वारा की जा रही है. कई जगह अखंड दीप जलाकर ईश्वर से उनके जल्द ठीक होने की भी कामना की जा रही है. उधर भाजपा नेता अविरल शाश्वत ने भी मजदूर नेता का हाल-चाल जाना है और यह कहा है कि जैसे ही उनका स्वास्थ्य कुछ ठीक होता है उन्हें दिल्ली ले जाने का प्रबंध किया जाएगा.


मिली जानकारी के मुताबिक दो दिन पूर्व उच्च रक्तचाप के कारण उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था उसके बाद उन्हें बक्सर के किसी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के मांधता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मजदूर नेता के बेहतर स्वास्थ्य के लिए अधिवक्ता राघव कुमार पांडेय,राजेश यादव के साथ-साथ रोहित गुप्ता,पंकज उपाध्याय,सौरभ चौबे,रवि तिवारी,अभिषेक ओझा समेत सभी ने ईश्वर से प्रार्थना साथ ही यह उम्मीद जताई है कि वह जल्द स्वस्थ होकर घर वापस लौटेंगे.











Post a Comment

0 Comments