नप चुनाव : बक्सर में 123 प्रत्याशियों ने शनिवार को किया नामांकन, कुल संख्या हुई 165 ..

तीन हेल्प डेस्क काउंटर बनाए गए हैं जहां पर प्रत्याशियों के द्वारा जमा किए गए प्रपत्रों की विधिवत जांच हो रही है और यदि उनमें कोई कमी पाई जा रही है तो तुरंत ही उसे दुरुस्त कराने का निर्देश प्रत्याशियों को दिया जा रहा है ताकि, उनका नामांकन रद्द ना हो.

- हेल्प डेस्क बनाकर लोगों को दी जा रही सहायता
- सोमवार को नामांकन की है अंतिम तिथि

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद चुनाव में शनिवार को 123 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया. जिसमें वार्ड पार्षद के 105 उप मुख्य पार्षद के 6 तथा मुख्य पार्षद के 12 प्रत्याशी शामिल हैं. जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि इसके पूर्व अब तक 42 लोगों ने नामांकन किया है इस प्रकार कुल 165 लोगों ने अब तक नामांकन कर दिया है. सोमवार को भी नामांकन जारी रहेगा. 



अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि नामांकन प्रपत्र भरने के पश्चात जमा कराने तक प्रत्याशियों की सहूलियत का पूरा ख्याल रखा गया है. तीन हेल्प डेस्क काउंटर बनाए गए हैं जहां पर प्रत्याशियों के द्वारा जमा किए गए प्रपत्रों की विधिवत जांच हो रही है और यदि उनमें कोई कमी पाई जा रही है तो तुरंत ही उसे दुरुस्त कराने का निर्देश प्रत्याशियों को दिया जा रहा है ताकि, उनका नामांकन रद्द ना हो.











Post a Comment

0 Comments