राष्ट्रीयकरण की वर्षगांठ पर एलआइसी ने किया बीमा सप्ताह का शुभारंभ ..

बताया कि भारतीय जीवन बीमा निगम के द्वारा आयोजित बीमा सप्ताह के दौरान अभिकर्ताओं के द्वारा ग्राहकों के बीच जाकर जीवन की अनिश्चितताओं से सुरक्षा के उपाय, भारतीय जीवन बीमा निगम की विश्वसनीयता तथा बेहतरीन उत्पादों के बारे में जानकारी दी जाएगी. 




- दीप प्रज्वलन तथा मिठाईयां बांटकर मनाई खुशी
- वरिष्ठ शाखा प्रबंधक ने ने दोहराई बेहतर सेवा की प्रतिबद्धता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भारतीय जीवन बीमा निगम की बक्सर शाखा में बीमा सप्ताह का शुभारंभ किया गया. भारतीय जीवन बीमा निगम के राष्ट्रीयकरण की तिथि 1 सितंबर से शुरू होने वाले बीमा सप्ताह के संदर्भ में जानकारी देते हुए वरिष्ठ शाखा प्रबंधक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि 1 सितंबर 1956 में जब 200 बीमा कंपनियों को मिलाकर भारतीय जीवन बीमा निगम का राष्ट्रीयकरण किया गया था, उस वक्त तकरीबन 56 लाख बीमा धारक भारतीय जीवन बीमा निगम से जुड़े हुए थे लेकिन, आज की स्थिति में बीमा धारकों की संख्या इतनी है जो कि चार से ज्यादा देशों की आबादी के करीब पहुंच चुकी है. यह सब अभिकर्ताओं, विकास पदाधिकारियों तथा कर्मचारियों व अधिकारियों के मेहनत के बदौलत संभव हो सका है. उन्होंने कहा कि भारतीय जीवन बीमा निगम अपने बीमा धारकों की उम्मीदों पर खरा उतरने का सदैव प्रयास करती रहेगी. 





मौके पर मौजूद विकास अधिकारी राजेश प्रिय व अजीत कुमार ने बताया कि भारतीय जीवन बीमा निगम के द्वारा आयोजित बीमा सप्ताह के दौरान अभिकर्ताओं के द्वारा ग्राहकों के बीच जाकर जीवन की अनिश्चितताओं से सुरक्षा के उपाय, भारतीय जीवन बीमा निगम की विश्वसनीयता तथा बेहतरीन उत्पादों के बारे में जानकारी दी जाएगी. कार्यक्रम के दौरान दीप प्रज्वलित कर "योगक्षेमं वहाम्यहम्" की भारतीय जीवन बीमा निगम की प्रतिबद्धता को दोहराया गया. मौके पर प्रशासनिक अधिकारी जगन कुमार, आनंद प्रकाश, शशि प्रकाश अन्य अधिकारी तथा कर्मी सभी विकास अधिकारी, अभिकर्ता तथा ग्राहक मौजूद रहे.















Post a Comment

0 Comments