अतिक्रमण नहीं हटाने पर अंचलाधिकारी निलंबित ..

अनुमंडल पदाधिकारी ने अंचलाधिकारी पर कार्य में लापरवाही कर्तव्य हिंसा और दायित्व निर्वहन में चूक का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करा दिया, जिसके बाद मामले की जांच शुरु हुई. और जांच में उन्हें दोषी पाया गया.



- डुमराँव अंचलाधिकारी सुनील वर्मा पर हुई कार्रवाई
-  बिहारशरीफ में पदस्थापान के दौरान कर्तव्य में लापरवाही का लगा था आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव के अंचलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा को अतिक्रमण हटाने के सरकारी आदेश का अनुपालन नहीं करने के मामले में निलंबित कर दिया गया है. राज्य सरकार के संयुक्त सचिव कंचन कपूर ने निलंबन के लिए पत्रकार किया है. निलंबन की अवधि में उनकी पदस्थापना पटना प्रमंडलीय आयुक्त के मुख्यालय में की गई है. 



इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक अंचलाधिकारी सुनील वर्मा ने वर्ष 2016 में बिहारशरीफ में अपने पदस्थापना काल के दौरान वहां के तत्कालीन एसडीएम मोहम्मद जमाल अहमद के द्वारा जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने के एक आदेश का अनुपालन नहीं किया था. बाद में जब उनसे कई बार स्पष्टीकरण मांगा गया तो उन्होंने आनन-फानन में अतिक्रमण हटाने की प्रक्रिया शुरू की. 

मामले में अनुमंडल पदाधिकारी ने अंचलाधिकारी पर कार्य में लापरवाही कर्तव्य हिंसा और दायित्व निर्वहन में चूक का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करा दिया, जिसके बाद मामले की जांच शुरु हुई. और जांच में उन्हें दोषी पाया गया.















Post a Comment

0 Comments