ट्रेन के आगे कूद विवाहिता ने दी जान ..

उनके पति ने उनकी पहचान की और बताया कि वह बक्सर में ही कोई प्राइवेट जॉब करते हैं और किराए के मकान में पत्नी के साथ रहते हैं. पिछले कुछ दिनों से पत्नी की तबीयत खराब थी जिसके कारण वह मानसिक अवसाद में थी. 



- स्थानीय रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा 
- पति ने बताया, बीमारी के कारण अवसाद थी पत्नी 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : गुरुवार की दोपहर स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दो पर ट्रेन की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई. माना जा रहा है कि महिला ने स्वयं ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि मृतका अंबालिका गुप्ता उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के सारनाथ निवासी प्रकाश चंद गुप्ता की 31 वर्षीय पत्नी अंबालिका गुप्ता हैं. उनके पति ने उनकी पहचान की और बताया कि वह बक्सर में ही कोई प्राइवेट जॉब करते हैं और किराए के मकान में पत्नी के साथ रहते हैं. पिछले कुछ दिनों से पत्नी की तबीयत खराब थी जिसके कारण वह मानसिक अवसाद में थी. 

गुरुवार को वह घर से जब काम के लिए निकले इसी बीच पत्नी घर से निकल गई और उसने इस तरह का कदम उठा लिया. बाद में पत्नी को ढूंढते हुए वह रेलवे स्टेशन पर पहुंचे तो उन्हें इस घटना की जानकारी हुई.











Post a Comment

0 Comments