वीडियो : आग से झुलसी महिला पर दबाव बनाने का वीडियो वायरल होने पर एसपी गंभीर, कहा - "नहीं बख्शे जाएंगे दोषी ..

यह स्वीकार कराने की कोशिश कर रहे थे कि उसने आग खुद से लगाई है जबकि, महिला बार-बार पानी मांगती दिखाई दे रही है. कहा यह भी जा रहा है कि वीडियो उसका पति बना रहा है. इस वीडियो में महिला चिकित्सक से भी दवा देने का अनुरोध कर रही है लेकिन, उनके द्वारा भी महिला से यही बयान देने की बात कही जा रही है.



- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कमरपुर में जलाई गई थी महिला
- मामले में ससुर को किया गया है गिरफ्तार, भेजा गया जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पिछले 24 सितंबर को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कमरपुर में महिला को जलाने तथा अब उसका एक वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस बेहद गंभीर है एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा है कि यह ज्ञात हुआ है कि महिला से यह स्वीकार कराने की कोशिश की जा रही है कि उसने स्वयं ही आग लगा ली है हालांकि, अभी इस बात की जांच पूरी नहीं हो सकी है लेकिन, मामले में वीडियो की जांच करने के पश्चात सच्चाई पाए जाने पर आरोपियों पर कठोर कार्रवाई होगी. 


दरअसल, 24 सितंबर को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव में एक विवाहिता अंजली राय को कथित तौर पर उसके पति के द्वारा जला दिया गया था. इस मामले में पति सूर्य देव राय समेत उसकी जेठानी पूजा राय एवं ससुर कमलेश्वर राय को आरोपी बनाया गया था. जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कमलेश्वर राय को गिरफ्तार कर लिया. इसी बीच इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें यह देखा जा रहा था कि कुछ लोग पीड़ित महिला से यह स्वीकार कराने की कोशिश कर रहे थे कि उसने आग खुद से लगाई है जबकि, महिला बार-बार पानी मांगती दिखाई दे रही है. कहा यह भी जा रहा है कि वीडियो उसका पति बना रहा है. इस वीडियो में महिला चिकित्सक से भी दवा देने का अनुरोध कर रही है लेकिन, उनके द्वारा भी महिला से यही बयान देने की बात कही जा रही है.

कहते हैं एसपी :
यह मामला संज्ञान में आया है हालांकि, अब तक वीडियो प्राप्त नहीं हुआ है. वीडियो प्राप्त होने के बाद उसकी जांच करते हुए कठोर कार्रवाई की जाएगी. महिला को जलाने के मामले में तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज हुई थी, जिसमें एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. 
नीरज कुमार सिंह, 
एसपी, बक्सर

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments