बिना चुनाव लड़े पार्षद बन जाएंगी दिवंगत कांग्रेस नेता की माता ..

ग्रामीणों ने कांग्रेस नेता को श्रद्धांजलि देने के लिए नयनतारा देवी के ना चाहने के बावजूद उनको नॉमिनेशन के लिए मनाया और उनके विपक्ष में भी कोई प्रत्याशी खड़ा नहीं हुआ.
समर्थकों के साथ प्रत्याशी


- चौसा नगर पंचायत के वार्ड संख्या 5 से प्रत्याशी हैं दिवंगत कांग्रेस नेता ललन दूबे की माँ
- वार्ड से इकलौती प्रत्याशी, स्वीकृत हुआ नामांकन प्रपत्र

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर निकाय चुनाव के अंतर्गत चौसा नगर पंचायत के वार्ड संख्या 5 से पिछले दिनों सड़क दुर्घटना का शिकार हुए दिवंगत कांग्रेस नेता स्वर्गीय ललन दूबे की माता नयनतारा देवी का निर्विरोध चुनाव तय हो गया है. दरअसल, नगर निकाय चुनाव में प्रत्याशियों के नामांकन पत्रों की संवीक्षा चल रही है, जिसके तहत चौसा नगर पंचायत के वार्ड संख्या 1 से लेकर 14 तक के सभी 85 पार्षद, 10 उप मुख्य पार्षद तथा 15 मुख्य पार्षद प्रत्याशियों के नामांकन प्रपत्र स्वीकृत कर लिए गए. वार्ड संख्या 5 से केवल एक प्रत्याशी के रूप में दिवंगत कांग्रेस नेता स्वर्गीय ललन दूबे की माता नयनतारा देवी ने नामांकन किया था. ऐसे में आवेदन स्वीकृत होने के साथ उनका वार्ड पार्षद बनना तय हो गया.
स्व ललन दूबे


बता दें कि, पिछले 23 अगस्त को दिल्ली से बक्सर वापस आने के दौरान कांग्रेस नेता की कार यमुना एक्सप्रेस वे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, जिसमें उनके साथ साथ एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हुई थी. बाद में ग्रामीणों ने कांग्रेस नेता को श्रद्धांजलि देने के लिए नयनतारा देवी के ना चाहने के बावजूद उनको नॉमिनेशन के लिए मनाया और उनके विपक्ष में भी कोई प्रत्याशी खड़ा नहीं हुआ.













Post a Comment

0 Comments