पैथोलॉजी लैब कर्मी का तालाब में मिला शव ..

लेकिन कई घंटे तक जब वापस नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन शुरू हुई. इसी दौरान सब्जी मंडी के समीप पेट्रोल पंप के पीछे तालाब के किनारे उनकी बाइक तथा एक चप्पल मिली. लोग अभी युवक को ढूंढने का प्रयास कर रहे थे तब तक उनका शव तालाब में उतराता हुआ दिखाई दिया. 



- मुरार थाना क्षेत्र के चौगाईं गांव का है मामला
- शौच जाने की बात कह कर निकले युवक की तालाब में मिली लाश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुरार थाना क्षेत्र के चौगाईं गांव में एक युवक का शनिवार की शाम को पोखर में उतराया हुआ मिला. युवक चौगाईं में ही अपने चाचा के साथ एक पैथोलॉजी लैब में काम करते थे. तथा शौच जाने की बात कह कर लैब से निकले थे, काफी देर तक भी जब वह नहीं लौटे तो खोजबीन शुरु हुई तो उनका शव पोखर में उतराता हुआ दिखा. इस घटना के बाद आसपास के लोगों के बीच हड़कंप मच गया. आनन-फानन में युवक को अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उनकी मृत्यु की पुष्टि कर दी.


स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के ठोरी पांडेपुर गांव निवासी संतोष मेहता के 18 वर्षीय पुत्र पंकज मेहता चौगाई में अपने चाचा के साथ एक जांच घर में काम करते हैं. शनिवार की दोपहर वह शौच जाने के लिए बाइक से निकले थे लेकिन कई घंटे तक जब वापस नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन शुरू हुई. इसी दौरान सब्जी मंडी के समीप पेट्रोल पंप के पीछे तालाब के किनारे उनकी बाइक तथा एक चप्पल मिली. लोग अभी युवक को ढूंढने का प्रयास कर रहे थे तब तक उनका शव तालाब में उतराता हुआ दिखाई दिया. 

लोगों के बीच चर्चाओं का बाज़ार गर्म :

इस घटना के बाद आसपास के लोगों के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म है. एक तरफ जहां कुछ लोग यह कहते हैं कि तालाब के पास ज्यादा संख्या में बंदर हैं ऐसे में हो सकता है कि वह बंदरों से बचने के लिए तालाब में कूदे और फिर दम घुट जाने से उनकी मौत हो गई हो. दूसरी तरफ कुछ लोगों का यह भी कहना है कि जिन परिस्थितियों में युवक की लाश मिली है ऐसे में यह भी हो सकता है कि किसी ने युवक की हत्या कर दी हो. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा मौत के कारण का खुलासा :

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उम्मीद है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो जाएगा. मृतक के परिजनों तथा अन्य लोगों को भी मौत की वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार है.















Post a Comment

0 Comments