छह वर्षों से गायब पुलिसकर्मी फरार घोषित, विभागीय कार्रवाई शुरु ..

कुछ समय बाद ही वह स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए तीन सप्ताह की छुट्टी लेकर गायब हो गए जब वह ड्यूटी पर नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन शुरू की गई लेकिन उनके बारे में कोई जानकारी नहीं प्राप्त हो सकी. इसी बीच 31 जनवरी 2020 को सेवानिवृत्त भी हो गए. 




- वर्ष 2016 में किया था जिले में योगदान
- छुट्टी लेकर गए लेकिन फिर लौटे ही नहीं, 2020 में खत्म हुई सेवा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के एक एएसआई अपना योगदान देने के बाद से ही गायब हैं. उन्होंने स्वाद का घर पर छुट्टी ली लेकिन फिर वह छह साल तक वापस नहीं आए. घर वालों को भी उनकी कोई जानकारी नहीं मिली है. ऐसे में बिहार पुलिस के द्वारा उनको फरार घोषित करते हुए उनके विरुद्ध विभागीय कार्यवाही शुरू कर दी गई है.



इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के नया मोहम्मदपुर निवासी नागेंद्र नाथ पांडेय वर्ष 2016 में यहां पहुंचे थे और जिले में उन्होंने योगदान किया था. योगदान करने के कुछ समय बाद ही वह स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए तीन सप्ताह की छुट्टी लेकर गायब हो गए जब वह ड्यूटी पर नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन शुरू की गई लेकिन उनके बारे में कोई जानकारी नहीं प्राप्त हो सकी. इसी बीच 31 जनवरी 2020 को सेवानिवृत्त भी हो गए. अब जबकि एएसआई का कोई अता-पता नहीं चला तो उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरु की. 

उनकी पत्नी ने बताया कि वह बिना बताए गायब हो गए और अभी तक वापस नहीं लौटे. उनका मोबाइल फोन भी उसी वक्त से बंद है. दूसरी तरफ सूत्रों की माने तो नागेंद्र नाथ पांडेय की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी ऐसे में यह भी आशंका जताई जा रही है कि वह या तो कहीं चले गए या फिर उनकी मृत्यु हो गई है. हालांकि, इस बात कि पुष्टि नहीं हो सकी है















Post a Comment

0 Comments