तीन किलोग्राम गांजा और पांच लाख रुपयों के साथ सप्लायर गिरफ्तार ..

तीन किलोग्राम गांजा और तकरीबन पाँच लाख रुपयों के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से बरामद एक बाइक भी जब्त की गई है. पुलिस ने उससे पूछताछ के बाद जो जानकारी प्राप्त की है उसके आधार पर उसके पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है. 




- राजपुर थाना क्षेत्र के जलीलपुर का निवासी है युवक
- गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाने की पुलिस ने की कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तीन किलोग्राम गांजा और तकरीबन पाँच लाख रुपयों के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से बरामद एक बाइक भी जब्त की गई है. पुलिस ने उससे पूछताछ के बाद जो जानकारी प्राप्त की है उसके आधार पर उसके पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है. 



घटना के सन्दर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि नगर में एक तस्कर के द्वारा गांजे की सप्लाई देने की तैयारी है. सूचना के आलोक में पुलिस ने ठोरा नदी के समीप जांच शुरु की. इस दौरान एक युवक चौसा की तरफ से बाइक लेकर आता हुआ दिखाई दिया. पुलिस जवानों ने युवक को बाइक रोकने के लिए इशारा किया तो वह बाइक लेकर भागने लगा, जिसके बाद उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया गया. उसके पाद बरामद बैग की तलाशी लेने पर उसमें 3 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ वहीं उसके पास से 4 लाख 97 हज़ार रुपये भी बरामद हुए. बरामदगी के बाद उसे तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया गया. 

नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि तस्कर राजपुर थाना क्षेत्र के सोनपा जलीलपुर निवासी ओम प्रकाश साह है. उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय के आदेश अनुसार जेल भेज दिया गया.















Post a Comment

0 Comments