वीडियो : फुटपाथी दुकानदारों से वेंडिंग जोन में दुकान लगाने का अनुरोध, नहीं मानने पर होगी दंडात्मक कार्रवाई ..

यह उद्घोषणा भी की गई कि जिला पदाधिकारी तथा अनुमंडल पदाधिकारी के निर्देश पर सड़क को अतिक्रमण मुक्त कराया जाना है. ऐसे में यदि कोई दुकानदार सड़क से दुकान नहीं हटाता है तो उसके विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई भी होगी. सभी दुकानदारों को गुरुवार तक हर हाल में सड़क खाली कर देने का निर्देश दिया गया है.



- नगर परिषद के कर्मियों ने दुकानदारों से किया अनुरोध
- हर हाल में 22 सितंबर तक सड़क खाली कर देने का निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सत्यदेव गंज के समीप सड़क पर सब्जी फल तथा अन्य दुकानों को लगाने वाले दुकानदारों को नगर परिषद के द्वारा वेंडिंग जोन में अपनी दुकान लगाने का निर्देश दिया गया है. इस संदर्भ में कार्यपालक पदाधिकारी की अध्यक्षता में दुकानदारों के साथ एक बैठक भी की गई, जिसमें दुकानदार भी वेंडिंग जोन में अपनी दुकान ले जाने के लिए सहमत हुए. इसके अतिरिक्त अन्य दुकानदारों से भी यह अनुरोध किया गया कि वह निर्धारित वेंडिंग जोन में ही दुकान लगाएं. फुटपाथ और सड़क का अतिक्रमण किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.


इसके पूर्व नगर परिषद के प्रधान सहायक यशवंत सिंह, सहायक कर दारोगा नरसिंह चौबे, संतोष राय, मनोज केशरी तथा सीएमएम नवीन कुमार पांडेय ने दुकानदारों से हाथ जोड़कर सड़क व फुटपाथ को खाली करने का अनुरोध किया. नगर परिषद कर्मियों के द्वारा ध्वनि विस्तारक यंत्र से यह उद्घोषणा भी की गई कि जिला पदाधिकारी तथा अनुमंडल पदाधिकारी के निर्देश पर सड़क को अतिक्रमण मुक्त कराया जाना है. ऐसे में यदि कोई दुकानदार सड़क से दुकान नहीं हटाता है तो उसके विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई भी होगी. सभी दुकानदारों को गुरुवार तक हर हाल में सड़क खाली कर देने का निर्देश दिया गया है.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments