वीडियो : युवा कांग्रेस का सदस्यता अभियान, प्रदेश अध्यक्ष पद प्रत्याशी आशुतोष को वोट देने की अपील ..

कहा कि जिले के हर पंचायत में बूथ स्तर तक के नौजवान सदस्यता वोटिंग कराने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. सभी बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद रहा तो आशुतोष कुमार त्रिपाठी की जीत सुनिश्चित है. उन्होंने जिले के सभी युवाओं से आशुतोष त्रिपाठी को वोट देने की अपील की.


- स्थानीय गोयल धर्मशाला में आयोजित हुआ था कार्यक्रम
- शामिल हुए जिले भर से पहुंचे कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस संगठन चुनाव को लेकर सदस्यता अभियान एवं वोटिंग कार्यक्रम का शुभारंभ हो गया. स्थानीय गोयल धर्मशाला में बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार आशुतोष कुमार त्रिपाठी के उपस्थिति में अभियान की शुरुआत की गई. इस दौरान जानकारी देते हुए श्री त्रिपाठी ने बताया कि राहुल गांधी का यह सपना है कि युवा मुख्यधारा की राजनीति में आएं. सदस्यता अभियान चलाकर 18 से 35 वर्ष तक के युवाओं को जोड़ने की शुरुआत की गई है. सदस्यता ऑनलाइन दी जा सकती है, इसके लिए आई वाई सी एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर लेना है, जिस पर आसान स्टेप्स को फॉलो करते हुए सदस्यता ली जा सकती है. 



अपने संबोधन में प्रदेश अध्यक्ष पद के प्रत्याशी आशुतोष कुमार त्रिपाठी के समर्थन में पूर्व विधायक श्रीकांत पाठक ने जिले के नौजवानों को संदेश दिया कि आजादी के बाद यह पहली मौका है जो शाहाबाद जिला से युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का कोई नौजवान चुनाव लड़ रहा है. ऐसे में कांग्रेस के सभी वरिष्ठ, युवा नेताओं व कार्यकर्ताओं को बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए एवं इतनी सदस्यता एवं वोटिंग करा दीजिए कि बक्सर जिले से ही जीत सुनिश्चित हो जाए.

उधर युवा नेता सत्येंद्र ओझा ने बताया कि यदि आशुतोष कुमार त्रिपाठी युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बनते हैं तो यह पूरे शाहबाद के लिए गौरव की बात होगी ऐसे में सभी युवाओं को इनका समर्थन करना चाहिए. श्री त्रिपाठी पूरे बिहार में भ्रमण करते हुए सदस्यता अभियान को मजबूती प्रदान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिले के हर पंचायत में बूथ स्तर तक के नौजवान सदस्यता वोटिंग कराने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. सभी बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद रहा तो आशुतोष कुमार त्रिपाठी की जीत सुनिश्चित है. उन्होंने जिले के सभी युवाओं से आशुतोष त्रिपाठी को वोट देने की अपील की.

मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सह पूर्व विधायक श्रीकांत पाठक, कामेश्वर पांडेय, जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा, युवा कांग्रेस के पूर्व सचिव राहुल चौबे, जिला युवा अध्यक्ष पंकज उपाध्याय, युवा जिला महासचिव लक्ष्मण उपाध्याय, राजपुर विधानसभा के युवा कांग्रेस के प्रत्याशी नंदू उपाध्याय एवं सभी बक्सर जिले के विभिन्न पदों पर युवा कांग्रेस के प्रत्याशी उपस्थित थे.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments