अप्राकृतिक यौनाचार के आरोपी ने किया न्यायालय में आत्मसमर्पण ..

एसपी ने कहा कि यह जानकारी भी प्राप्त हुई कि पीड़ित किशोर के परिजनों को धमकी मिल रही है. ऐसे में मामले में सिमरी थानाध्यक्ष को निर्देशित किया जाएगा कि वह किशोर के परिजनों को पूरी सुरक्षा प्रदान करें.



- सिमरी थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोर के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का था मामला
- पुलिसिया दबाव में पहुंचा न्यायालय किया आत्मसमर्पण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : किशोर के साथ अप्राकृतिक यौनाचार के आरोपी अमीन उमा साह ने पुलिसिया दबिश के आगे न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. जहां से उसे न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया. जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि जैसे ही इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई पीड़ित किशोर के माता-पिता से संपर्क किया गया. वह प्राथमिकी तक दर्ज कराने को तैयार नहीं थे लेकिन, काउंसलिंग के बाद वह तैयार हुए. 



प्राथमिकी दर्ज करने के पश्चात पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही थी इसी बीच बुधवार को उसने न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. ऐसे में पुलिस अब जल्द से जल्द आरोप पत्र समर्पित करते हुए स्पीडी ट्रायल के माध्यम से आरोपी को सजा दिलाने के लिए प्रयास करेगी. एसपी ने कहा कि यह जानकारी भी प्राप्त हुई कि पीड़ित किशोर के परिजनों को धमकी मिल रही है. ऐसे में मामले में सिमरी थानाध्यक्ष को निर्देशित किया जाएगा कि वह किशोर के परिजनों को पूरी सुरक्षा प्रदान करें.















Post a Comment

0 Comments