वीडियो : तीन दिन से गायब युवक का आहर से मिला शव ..

रविवार को जब वह मामले में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए जा रहे थे इसी बीच चौकिदार ने सूचना दी कि उनका शव आहर से बरामद कर लिया गया है. शव बरामद होते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है.



- शुक्रवार से ही घर से गायब था हुकहां निवासी सुग्रीव राम
- गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने जा रहे थे परिजन, तब तक मिल गया शव

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पिछले तीन दिनों से घर से गायब युवक का आहार से शव बरामद किया गया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हुकहां गांव की है. वह घर से बंसी लेकर मछली मारने के लिए निकला था और फिर गायब हो गया था. परिजन पहले अपने स्तर पर युवक की तलाश करते रहे लेकिन, जब तीसरे दिन भी उसका कोई अता पता नहीं चला तो वह गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में जा रहे थे इसी बीच गांव के समीप से गुजरने के दौरान आहार में उसका शव को उतराता हुआ दिखाई दिया जिसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई और फिर पुलिस के सहयोग से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.



घटना के संदर्भ में हुंकहा गांव पप्पू कुमार ने बताया कि उनके पड़ोसी ओम प्रकाश राम के 24 वर्षीय पुत्र सुग्रीव राम शुक्रवार के दिन बंसी लेकर मछली मारने के लिए घर से निकले हुए थे, जिसके बाद वह वापस घर नहीं पहुंचे उसी दिन से परिजन लगातार उनकी तलाश कर रहे थे लेकिन, सुग्रीव का अता पता नहीं चल रहा था इसी बीच रविवार को जब वह मामले में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए जा रहे थे इसी बीच चौकिदार ने सूचना दी कि उनका शव आहर से बरामद कर लिया गया है. शव बरामद होते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

मामले में मुफस्सिल ओपी प्रभारी रमन कुमार ने बताया कि फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा. प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि मछली मारने के दौरान ही वह आहार में डूब गया होगा.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments