थाने के शौचालय से फरार शराब तस्कर रोहतास से गिरफ्तार ..

बताया कि गुरुवार को रोहतास जिला के दिनारा के रहने वाले विक्की को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार शराब तस्कर को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया था. शुक्रवार की सुबह शौच जाने के बाद शराब तस्कर पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हो गया था. 


- धनसोई थाना से हथकड़ी लेकर फरार हुआ था आरोपी
- पुलिस ने कर लिया रोहतास से गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शौच जाने के बहाने पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार शराब तस्कर को धनसोई थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तस्कर गुरुवार की रात थाना क्षेत्र में पकड़ा गया था, जिसने शौच जाने के बहाने शुक्रवार को पुलिस को चकमा दिया और थाने से फरार हो गया. पुलिस ने गिरफ्तार शराब तस्कर के पास से कटी हुई हड़कड़ी, हेक्सा ब्लेड और अन्य समान बरामद किया गया. पुलिस ने गिरफ्तार तस्कर को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल  भेज दिया.



इस बाबत एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि गुरुवार को रोहतास जिला के दिनारा के रहने वाले विक्की को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार शराब तस्कर को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया था. शुक्रवार की सुबह शौच जाने के बाद शराब तस्कर पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हो गया था. शराब कारोबारी के फरार होने के बाद धनसोई थानाध्यक्ष कमल नयन पांडेय के नेतृत्व वाली टीम ने संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरु कर दी. छापेमारी के दौरान पुलिस ने रोहतास के भानस थाना के उसके घर के समीप से आरोपित को दिनारा से गिरफ्तार कर लिया. फरार शराब कारोबारी के निशानदेही पर कटी हुई हथकड़ी और हेक्सा ब्लेड बरामद किया गया. पुलिस ने उसके पहले से फरार अन्य साथियों के बारे में भी उससे पूछताछ की लेकिन, उनके बारे में वह कुछ भी नहीं बता पाया.















Post a Comment

0 Comments