वीडियो : कानून मंत्री की तरह जल्द ही फरार हो जाएगी रिमोट संचालित बिहार सरकार : अश्विनी चौबे

ऐसे ने उनका ख्वाब, ख्वाब ही रह जाएगा. यह स्पष्ट तौर पर उस वक्त भी देखने को मिला जब प्रेस वार्ता के दौरान एक मुख्यमंत्री उठने की तो दूसरे मुख्यमंत्री बैठने की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री एक बार फिर से नरेंद्र मोदी ही बनेंगे और 2025 में नीतीश जी औंधे मुंह गिरेंगे जिसके बाद उनके दांत तक नहीं बचेंगे.



- बक्सर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने जमकर साधा बिहार की नई सरकार पर निशाना
- कहा, भ्रष्टाचारियों का हो रहा जमावड़ा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बिहार की वर्तमान सरकार पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि फिलहाल यहां कानून मंत्री फरार चल रहे हैं लेकिन, आने वाले दिनों में पूरी बिहार सरकार ही फरार हो जाएगी. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार रिमोट कंट्रोल पर चल रही है और रिमोट का बटन दबा रहे हैं. वह अपने हिसाब से भ्रष्टाचारियों को सरकार में जगह दे रहे हैं. यह ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री देश के प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं और वह बिहार छोड़कर पांच दिवसीय दिल्ली प्रवास पर गए हैं जबकि उनसे बिहार नहीं संभल रहा.



उनके नए गठबंधन नीतीश कुमार के द्वारा सभी भ्रष्टाचारियों को एक मंच पर लाया जा रहा है  जबकि वहां यह भी तय नहीं हुआ है कि प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा. ऐसे ने उनका ख्वाब, ख्वाब ही रह जाएगा. यह स्पष्ट तौर पर उस वक्त भी देखने को मिला जब प्रेस वार्ता के दौरान एक मुख्यमंत्री उठने की तो दूसरे मुख्यमंत्री बैठने की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री एक बार फिर से नरेंद्र मोदी ही बनेंगे और 2025 में नीतीश जी औंधे मुंह गिरेंगे जिसके बाद उनके दांत तक नहीं बचेंगे.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments