23.5 किलो गांजा के साथ कारोबारी गिरफ्तार ..

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम का गठन कर छापेमारी की गई और बलिहार गांव से यह गिरफ्तारी कर ली गई. गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.




- सिमरी थाना क्षेत्र के बलिहार गांव से की गई गिरफ्तारी
- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के बलिहार गांव से 23 किलो 550 ग्राम गांजा के साथ एक गांजा कारोबारी गिरफ्तार किया. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम का गठन कर छापेमारी की गई और बलिहार गांव से यह गिरफ्तारी कर ली गई. गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.




इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि नगपुरा मिशन मोड़ चौक पर सघन वाहन जांच अभियान जारी थी. इसी बीच गुप्त सूचना मिली कि बलिहार गांव में एक व्यक्ति द्वारा गांजा का कारोबार किया जा रहा है. 

सूचना को आधार मानकर पुलिस ने बलिहार गांव निवासी  ओम प्रकाश चौरसिया के घर छापेमारी की. तलाशी में उसके घर से 23 किलो 550 ग्राम गांजा बरामद किया गया. थानाध्यक्ष के मुताबिक गांजा कारोबारी पुलिस को चकमा देकर गांजा कारोबारी फरार होने की फिराक में था लेकिन पुलिस ने उसे धर-दबोचा.







Post a Comment

0 Comments