वीडियो : विवाहिता को झुलसाने की आरोपी महिला यूपी के गाजीपुर से गिरफ्तार ..

इसके पूर्व मृतका के ससुर कमलेश्वर राय की गिरफ्तारी 26 सितंबर को की गई थी. मामले में मृतका का पति सूर्य देव राय अब भी फरार चल रहा है. अंजली राय की मृत्यु इलाज के क्रम में उत्तर प्रदेश के वाराणसी में घटना के 9 दिन बाद हो गई थी. विवाहिता के बयान पर ही तीनों आरोपियों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.




- उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मामा के यहां छिपकर रह रही थी आरोपी
- 24 सितंबर को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कमरपुर में जला दी गई थी मृतका

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कमरपुर गांव में पिछले 24 सितंबर को विवाहिता अंजली राय को जलाने के मामले में पुलिस ने मृतका की जेठानी पूजा राय को उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से गिरफ्तार कर लिया है. वह अपने मामा के यहां छिपकर रह रही थी पूजा की गिरफ्तारी के बाद अब तक इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके पूर्व मृतका के ससुर कमलेश्वर राय की गिरफ्तारी 26 सितंबर को की गई थी. मामले में मृतका का पति सूर्य देव राय अब भी फरार चल रहा है. अंजली राय की मृत्यु इलाज के क्रम में उत्तर प्रदेश के वाराणसी में घटना के 9 दिन बाद हो गई थी. विवाहिता के बयान पर ही तीनों आरोपियों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.




मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही थी. प्राथमिकी दर्ज होने के दूसरे ही दिन पुलिस ने एक आरोपी कमलेश्वर राय को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि बुधवार को पूजा राय को गाजीपुर से गिरफ्तार किया गया. वहीं, मृतका का पति सूर्य देव राय अभी फरार चल रहा है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.

यहां बता दें कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कमरपुर निवासी अंजली राय को बीते 24 सितंबर को उसके ही पति के द्वारा जला दिए जाने का मामला सामने आया था. पीड़िता ने बताया कि उसकी जेठानी के साथ उसके पति का अवैध संबंध है, जिसका वह विरोध करती थी. इसी के कारण उसके पति ने उसे जला दिया. इस मामले में बाद में एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें कथित तौर पर मृतका के पति उससे यह स्वीकार कराने की कोशिश कर रहे थे कि उसने स्वयं ही खुद को आग लगा ली है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. पुलिस उस वीडियो की भी जांच कर रही है

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments