पत्नी को धमकाने का आरोपी सात साल बाद गिरफ्तार ..

पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई थी. मामला सत्य पाया गया था और तब से पति की तलाश हो रही थी लेकिन, पति फरार था. इसी बीच पुलिस को यह सूचना मिली कि पति अपने पैतृक जिला बक्सर में छिपा हुआ है, जिसके बाद पटना की पुलिस में बक्सर पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार कर लिया.




- वर्ष 2015 में दर्ज कराया गया था मामला
- बक्सर के जगदीशपुर गांव से हुई गिरफ्तारी

बक्सर टॉप न्यूज बक्सर : पत्नी को धमकाना एक पति को महंगा पड़ गया. सात साल के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. मामला वर्ष 2015 का है जब पत्नी ने अपने पति पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था. इस बात को लेकर सहरसा निवासी महिला ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई थी. मामला सत्य पाया गया था और तब से पति की तलाश हो रही थी लेकिन, पति फरार था. इसी बीच पुलिस को यह सूचना मिली कि पति अपने पैतृक जिला बक्सर में छिपा हुआ है, जिसके बाद पटना की पुलिस में बक्सर पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार कर लिया और फिर अपने साथ लेकर चली गई. 



इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी आनंद राज आनंद जो कि वर्तमान में नगर थाना क्षेत्र के आदर्श नगर मोहल्ले में रहते हैं. उन पर वर्ष 2015 में उनकी पत्नी रश्मि कुमारी ने यह आरोप लगाया था कि उन्होंने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है दरअसल, ऐसा आनंद ने इसलिए किया था क्योंकि, पूर्व में उनकी पत्नी दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए उनके विरुद्ध न्यायालय में परिवाद दर्ज कराया था. ऐसे में आनंद यह चाह रहे थे कि वह मामला वापस ले ले. इसी क्रम में एक दिन उन्होंने पत्नी को जान से मारने की धमकी दे दी इस दौरान उन्होंने पत्नी से मारपीट भी की थी. मामले में पत्नी ने नजदीकी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. 

एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दूसरे जिले की पुलिस ने बक्सर पुलिस से सहयोग मांगा था, जिसके बाद मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपी को जगदीशपुर से पकड़कर पटना पुलिस के हवाले कर दिया.








Post a Comment

0 Comments