आवास सहायक के अपहरण का प्रयास, मुखिया प्रतिनिधि पर लगा आरोप ..

अन्य लोगों ने लात घूसों से मारते हुए उसे उठाकर मुखिया की स्कार्पियों वाहन में डाल दिए. राहुल ने बताया है कि वह रोने-चिल्लाने लगा. जिसके बाद आस पास के लोगों ने उन लोगों के चंगुल से छुड़ा उसे एक कमरे में बंद कर दिया जिससे उसकी जान बची.




- मारपीट कर रुपये व गहने छीनने का लगा आरोप 
- मुखिया प्रतिनिधि, पुत्र समेत पांच लोगों पर लगा आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के राजपुर प्रखंड के कैथहर कला पंचायत के आवास सहायक के साथ मुखिया प्रतिनिधि तथा उसके पुत्र समेत पांच लोगों के द्वारा मारपीट करने तथा अपहरण किए जाने का प्रयास करने का आरोप लगा है. मामले को लेकर जहां प्राथमिकी दर्ज कराई गई है वहीं इस वारदात में घायल आवास सहायक का स्थानीय सदर अस्पताल में कराया गया है. 





इस बाबत आवास सहायक राहुल कुमार ने धनसोई थाने में दर्ज करवाए एफआईआर में बताया है कि वह राजपुर प्रखंड के देवढ़िया, तियरा एवं कैथहर कला पंचायत का आवास सहायक के पद पर कार्यरत है. शनिवार की शाम करीब साढ़े छह बजे वह कैथहर कला पंचायत के मानिकपुर गांव में जियो टैंगिग कर गांव से बाहर निकल रहा था इसी दौरान पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि उपेन्द्र यादव, उनके पुत्रों मनीष यादव, सर्वजीत यादव तथा छोटा पुत्र के साथ वार्ड सात के वार्ड सदस्य खोरइठा निवासी राजेश बैठा पुत्र एवं पांच सात अज्ञात लोग वहा पहुंचे तथा उसके हाथ से दैनिक भ्रमण पंजी तथा सरकारी कागाजत के साथ ही आधार कार्ड छिनकर फाड़ दिए तथा गाली देते हुए मारपीट करने लगे. उपेन्द्र यादव ने हथियार के बट से उसके माथा शरीर के कई अन्य जगहों पर प्रहार किया तथा गले से सोने का चेन छिन लिया जबकि, उसके पुत्र मनीष यादव ने आवास सहायक की जेब से नौ सौ रुपये निकाल लिए. जबकि उसके साथ आए अन्य लोगों ने लात घूसों से मारते हुए उसे उठाकर मुखिया की स्कार्पियों वाहन में डाल दिए. राहुल ने बताया है कि वह रोने-चिल्लाने लगा. जिसके बाद आस पास के लोगों ने उन लोगों के चंगुल से छुड़ा उसे एक कमरे में बंद कर दिया जिससे उसकी जान बची.

धनसोई थानाध्यक्ष कमल नयन पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. इस घटना के विरोध में राजपुर प्रखंड मुख्यालय पर सभी आवास सहायको ने विरोध प्रदर्शन किया तथा बीडीओ इंदुबाला से आवास सहायकों की सुरक्षा की मांग की है. बता दें कि इसके पहले भी उसी पंचायत के पूर्व आवास सहायक ने ऐसा ही आरोप मुखिया प्रतिनिधि पर लगाया था.







Post a Comment

0 Comments