बीएसएफ के जवान का ट्रेन के शौचालय में मिला शव ..

वह मिजोरम के आइजोल चून सेक्टर में तैनात थे. जहां से छुट्टियां बिताने वह राजस्थान के कोटा जिले के कोनाड़ी स्थित अपने घर जा रहे थे इसी बीच वह ट्रेन के शौचालय में उनकी मृत्यु हो गई. 




- मिजोरम की राजधानी आइजोल से राजस्थान के कोटा जा रहे थे जवान
- अचेतावस्था में ट्रेन की बोगी से किया गया बरामद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कामाख्या जंक्शन से चलकर आनंद विहार टर्मिनल तक जाने वाली नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन के शौचालय में बीएसएफ के जवान का शव बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि वह मिजोरम के आइजोल चून सेक्टर में तैनात थे. जहां से छुट्टियां बिताने वह राजस्थान के कोटा जिले के कोनाड़ी स्थित अपने घर जा रहे थे इसी बीच वह ट्रेन के शौचालय में उनकी मृत्यु हो गई. 




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि आप नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के एस - 7 बोगी कोई व्यक्ति अचेत पड़ा हुआ है. सूचना के आलोक में बक्सर रेलवे स्टेशन पर गाड़ी पहुंचने के बाद डॉक्टरों की टीम के साथ पहुंचकर देखा गया तो शौचालय में पड़े व्यक्ति की मृत्यु हो गई थी. 

बाद में उनके पास से मिले मोबाइल फोन तथा उनके आई कार्ड वगैरह से उनकी पहचान बीएसएफ के जवान, राजस्थान के कोटा के कोनाड़ी थाना क्षेत्र निवासी रामकिशन सैनी (51 वर्ष), पिता - रामनारायण सैनी के रूप में हुई. उनके पास से प्राप्त मोबाइल फोन के आधार पर उनके परिजनों से संपर्क किया गया एवं उन्हें इस घटना की जानकारी दी गई बाद में परिजनों के पहुंचने पर उनका शव परिजनों को सौंप दिया गया. परिजनों ने बताया कि वह आइजोल में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स में बतौर कुक कार्यरत थे.







Post a Comment

0 Comments