प्रयागराज में मिली सिर कटी लाश, बक्सर के युवक के रूप में पहचान होने की आशंका ..

ढाबे के पीछे सोमवार की सुबह कुछ लोगों ने एक युवक की सिर कटी लाश देखी. शव की पहचान छिपाने के लिए उसे जलाने का भी प्रयास किया गया था. हत्या की खबर मिलते ही उनके साथ-साथ सीओ करछना और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. साक्ष्य जुटाने के लिए फारेंसिक टीम को बुलाया गया.




- बेरहमी से की गई है हत्या, साक्ष्य छुपाने के लिए शव जलाने की कोशिश
- जेब में मिले नंबरों के आधार पर जताई जा रही बक्सर के होने की आशंका

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बक्सर नगर के युवक की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई. यमुनापार के करछना इलाके में रविवार रात इस हत्या को अंजाम दिया गया. कातिल उसके धड़ और सिर को अलग-अलग स्थान पर फेंककर भाग निकले. पहचान छिपाने के लिए उसे जलाने का भी प्रयास किया गया था. सोमवार की सुबह सिर कटी लाश मिली. लेकिन सिर अब तक नहीं मिल सका है. उधर मौके पर पहुंची करछना थाने की पुलिस ने जब मृतक के कपड़ों की तलाशी ली तो उसकी जेब से बक्सर के दो युवकों के नंबर मिले जिसके आधार पर उन्हें फोन किया गया और उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने मृतक के बक्सर के पीपर पाती रोड निवासी होने की आशंका जताई. बाद में उनके परिजनों को इस बात की सूचना दी गई जिसके आधार पर परिजन प्रयागराज के लिए निकल गए. करछना थानाध्यक्ष ने बताया कि बक्सर से आ रहे लोगों का इंतजार किया जा रहा है. उनके पहुंचने के बाद ही मृतक की पहचान हो सकेगी.




घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के मुताबिक करछना थाना क्षेत्र के मीरजापुर-प्रयागराज हाईवे पर अनमोल ढाबा स्थित है, जो काफी समय से बंद है. मर्दापुर गांव के बाहर बने इस ढाबे के पीछे सोमवार की सुबह कुछ लोगों ने एक युवक की सिर कटी लाश देखी. शव की पहचान छिपाने के लिए उसे जलाने का भी प्रयास किया गया था. हत्या की खबर मिलते ही उनके साथ-साथ सीओ करछना और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. साक्ष्य जुटाने के लिए फारेंसिक टीम को बुलाया गया.

प्रयागराज एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि सोमवार सुबह घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधिकारी फारेंसिक टीम और डाग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू की. शुरुआती जांच में आशंका जताई जा रही है कि मृतक बक्सर नगर के पीपरपांती रोड निवासी सूरज गुप्ता, पिता - ओम प्रकाश गुप्ता है जिसकी उम्र तकरीबन 42 वर्ष है. वह यहां कैसे पहुंचे, उनकी हत्या किसने और क्‍यों की यह जानकारी जुटाई जा रही है. वही अभी यह भी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह लाश सूरज की ही है. हालांकि, पुलिस को घटनास्थल से जो सुराग मिले हैं, उनके आधार पर हत्यारों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले में बक्सर नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार से बात करने पर उन्होंने कहा कि उन्हें अभी इस तरह की कोई जानकारी नहीं प्राप्त है.







Post a Comment

0 Comments