पूर्व मुखिया हत्याकांड में दो नामजद आरोपी गिरफ्तार ..

पूछताछ कर अन्य अभियुक्तों के बारे में भी पता लगाए जाने की कोशिश की जा रही है. गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए आद्यौगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि इस मामले में अभी भी तीन आरोपी नानमूटी सिंह उर्फ सुरेंद्र सिंह, बिट्टू सिंह तथा शक्ति सिंह पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.




- औद्योगिक थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- दशहरे की रात कर दी गई थी पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरिया गाँव में दशहरा की रात हुए पूर्व मुखिया की हत्या मामले में पुलिस ने दो अन्य नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर कर लिया है. इस प्रकार कुल गिरफ्तार अभियुक्तों की संख्या 3 हो गई है जबकि तीन अन्य अब भी फरार चल रहे हैं. फिलहाल पुलिस अभी गांव में कैंप किए हुए हैं और इस हत्याकांड के बाद तनाव का माहौल कायम है. 




मामले में मिली जानकारी के मुताबिक फरार चल रहे आरोपी संग्राम सिंह , पिता- शिवजी सिंह और रितु सिंह , पिता ओमप्रकाश सिंह को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ कर अन्य अभियुक्तों के बारे में भी पता लगाए जाने की कोशिश की जा रही है. गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए आद्यौगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि इस मामले में अभी भी तीन आरोपी नानमूटी सिंह उर्फ सुरेंद्र सिंह, बिट्टू सिंह  तथा शक्ति सिंह पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

बता दें कि दशहरे की रात मंझरिया निवासी पूर्व मुखिया धमेंद्र सिंह की घात लगाकर हथियारबंद अपराधियों ने निर्मम हत्या कर दी थी, मामले में उनके भाई के बयान।के आधार पर छह लोगों के खिलाफ  नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी जिसमें पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए अगले ही दिन मंझरिया निवासी भुअर सिंह को गिरफ्तार कर लिया. उनके घर से दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए थे.







Post a Comment

0 Comments