वीडियो : सिपाही भर्ती परीक्षा में परीक्षार्थियों को पेपर सॉल्व करा रहे तीन गिरफ्तार, छह लाख में हुई थी डील ..

दोनो सगे भाई हैं जिन्होंने चार युवकों से परीक्षा में पेपर सॉल्व करने के लिए छह लाख प्रति परीक्षार्थी के हिसाब से डील की थी. वहीं पकड़ा गया एक अन्य युवक हरेंद्र कुमार अपनी भाभी को नकल करा रहा था. सभी के पास से मोबाइल फ़ोन और ब्लूटूथ आदि भी बरामद हुए हैं.



- परीक्षा केंद्र के बाहर खड़े होकर परीक्षार्थियों को लिखवा रहे थे उत्तर
- गिरफ्तार अभियुक्तों ने स्वीकार किया अपराध को भेजा गया जेल


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उत्पाद विभाग की सिपाही भर्ती परीक्षा में कुल 87 परीक्षार्थियों के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने परीक्षा में नकल करा रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें दो लोग ऐसे हैं जिन्होंने छह लाख रुपये की राशि परीक्षा पास कराने के नाम पर तय की थी, जिसमें से अग्रिम के तौर पर पचास-पचास हज़ार रुपये की राशि भी ले ली थी. यह लोग परीक्षा केंद्रों के बाहर बैठकर परीक्षार्थियों को मोबाइल फोन और ब्लूटूथ डिवाइस के माध्यम से नकल करा रहे थे.               



इस संदर्भ में जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि जिला मुख्यालय में परीक्षा केंद्रों में मद्यनिषेध सिपाही भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया था. इस दौरान परीक्षार्थियों को नकल कराने के आरोप में भोजपुर जिले के सिकरहट्टा गांव निवासी अविनाश कुमार और कुंदन कुमार को गिरफ्तार किया गया. दोनो सगे भाई हैं जिन्होंने चार युवकों से परीक्षा में पेपर सॉल्व करने के लिए छह लाख प्रति परीक्षार्थी के हिसाब से डील की थी. वहीं पकड़ा गया एक अन्य युवक हरेंद्र कुमार अपनी भाभी को नकल करा रहा था. सभी के पास से मोबाइल फ़ोन और ब्लूटूथ आदि भी बरामद हुए हैं. सभी गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments