वीडियो : शराब बेचने के आरोपियों को पकड़ ले गई उत्पाद विभाग की टीम, आक्रोशित लोगों ने तोड़ा पुलिस जीप का शीशा ..

उसी में से किसी के द्वारा थाने की जीप पर पत्थर चला दिया गया, जिससे कि जीप का शीशा टूट गया. बाद में थानाध्यक्ष रविकांत के द्वारा सभी को समझाया-बुझाया गया और यह बताया गया कि उत्पाद विभाग की टीम उन्हें लेकर बक्सर गई है, जिसके बाद ग्रामीण वापस चले गए. 




- मुरार थाना क्षेत्र के मुसहर बस्ती से पकड़े गए थे शराब बेचने के आरोपी
- आरोपियों को ढूंढने के लिए थाने में पहुंचे लोग नहीं मिले तो जताया विरोध

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शराब कारोबार करने के आरोप में मुरार थाना क्षेत्र के चौगाईं मुसहर बस्ती से पाँच लोगों को गिरफ्तार किया गया. यह गिरफ्तारी उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा की गई. उत्पाद विभाग की टीम ने गिरफ्तार आरोपियों को जीप में बैठाया और लेकर जिला मुख्यालय को रवाना हो गई. उधर, इस गिरफ्तारी के बाद मुसहर बस्ती के कुछ महिलाएं तथा बच्चे थाने पर पहुंच गए. लेकिन वहां पर जब गिरफ्तार व्यक्तियों को नहीं देखा गया तो वह हंगामा करने लगे. उसी में से किसी के द्वारा थाने की जीप पर पत्थर चला दिया गया, जिससे कि जीप का शीशा टूट गया. बाद में थानाध्यक्ष रविकांत के द्वारा सभी को समझाया-बुझाया गया और यह बताया गया कि उत्पाद विभाग की टीम उन्हें लेकर बक्सर गई है, जिसके बाद ग्रामीण वापस चले गए. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि मुसहर बस्ती के लोग यह जानना चाहते थे कि उनके यहां से गिरफ्तार किए गए व्यक्ति कहां हैं और जब उन्हें यह जानकारी नहीं मिल रही थी तो वह कुछ देर के लिए आक्रोशित हुए. हालांकि, उन्हें समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया गया. उन्होंने कहा कि थाने में कोई तोड़फोड़ अथवा किसी तरह का उपद्रव नहीं किया गया है. अब मामला बिल्कुल शांत है.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments