वीडियो : करंट की चपेट में आकर झुलसा शौच करने गया व्यक्ति ..

घायल को बाद में घरेलू उपचार दिया गया लेकिन, तबीयत में सुधार नहीं होने पर उन्हें सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक उनका इलाज कर रहे हैं. फिलहाल उनकी स्थिर बनी हुई है.






- घर से बाहर शौच के लिए जाने के दौरान हुआ हादसा
- घायल का सदर अस्पताल में किया जा रहा है इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के डुमरांव नगर में दीपावली की रात शौच के लिए गए एक व्यक्ति करंट की चपेट में आकर झुलस गए. घायल का इलाज पहले घरेलू तौर पर कराने की कोशिश की गई लेकिन, जब दर्द बढ़ने लगा तो परिजन उन्हें सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां फिलहाल उनको बर्न वार्ड में रखा गया है. इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक डुमरांव नगर निवासी मदन वर्मा दीपावली की रात शौच के लिए घर से बाहर गए थे. इसी बीच करंट की चपेट में आने से वह बुरी तरह झुलस गए. घायल को बाद में घरेलू उपचार दिया गया लेकिन, तबीयत में सुधार नहीं होने पर उन्हें सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक उनका इलाज कर रहे हैं. फिलहाल उनकी स्थिर बनी हुई है.

घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे ठठेरी बाजार निवासी उनके रिश्तेदार अशोक वर्मा ने बताया की वह दीपावली के रात शौच के लिए निकले थे. काफी देर तक घर नहीं लौटे तो खोजबीन शुरू हुई तो एक जगह उन्हें अचेतावस्था में पाया गया. मालूम चला कि वह करंट की चपेट में आ गए थे जिसके चलते झुलस भी गए हैं.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments