सड़क दुर्घटना के शिकार हुए तीन युवक, दो हुए दुनिया से रुखसत.

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि साइकिल सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल होने की वजह से चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के पश्चात सदर अस्पताल तथा फिर वाराणसी रेफर कर दिए गए. घटना के पश्चात मौके पर पहुंची राजपुर थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 





- राजपुर थाना क्षेत्र के रसेन गांव के समीप हुआ हादसा, बाइक पर सवार दोनों युवकों की दर्दनाक मौत
- साइकिल सवार को बचाने के क्रम में हुआ हादसा, साइकिल सवार भी गंभीर रूप से घायल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के रसेन गांव के  पास खीरी नहर लाइन पर मंगलवार सुबह तकरीबन साढ़े आठ बजे हुई एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि साइकिल सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल होने की वजह से चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के पश्चात सदर अस्पताल तथा फिर वाराणसी रेफर कर दिए गए. घटना के पश्चात मौके पर पहुंची राजपुर थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक धनसोई थाना क्षेत्र के परसदा गांव निवासी झगरू चौधरी के 17 वर्षीय पुत्र रोहित चौधरी तथा धीरेंद्र चौधरी के 19 वर्षीय पुत्र मनीष चौधरी बाइक पर सवार होकर जलहरा की तरफ जा रहे थे जैसे ही रसेन गांव के समीप पहुंचे उसी समय अचानक ही छितन डिहरा गांव निवासी ललन सिंह 40 वर्षीय पुत्र दुग्ध विक्रेता सुभाष सिंह अपनी साइकिल लेकर सड़क पर आ गए. उन्हें बचाने का प्रयास करने के क्रम में उन्हें टक्कर मारते हुए स्वयं भी बाइक सवार जलहरा-कौवाखोज नहर में जा गिरे. इस दुर्घटना में उन्हें गंभीर चोट आई जिससे कि उनकी मौत हो गई. बाद में स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा किसी तरह युवकों को बाहर निकाला गया. जिनमें एक की मौत हो चुकी थी जबकि दूसरे की सांसें चल रही थी. ऐसे में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन, चिकित्सक ने उसे भी मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलने के बाद पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि मनोज यादव मौके पर पहुंचे जहां से उन्होंने घायल सुभाष सिंह को अस्पताल पहुंचाने में मदद की. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि मृतकों के परिजनों के साथ उनकी गहरी संवेदनाएं हैं. ईश्वर से यह प्रार्थना है कि घायल भी जल्द ही स्वस्थ हो जाए.







Post a Comment

0 Comments