प्रेमिका के घर के पास मिला प्रेमी का शव ..

यह भी बताया जाता है कि उक्त पड़ोसी से सुबह झगड़ा भी हुआ था. जबकि ग्रामीणों में चर्चा है कि मामला प्रेम-प्रसंग है. बताया जाता है कि संजय राम प्रेम-प्रसंग में दो माह पहले घर से फरार भी हुआ था हालांकि, मामला जो हो, पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है.





- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनारपुर गांव का मामला
- शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना के बनारपुर में घर से महज 50 गज की दूरी पर पड़ोसी के घर के पास एक 24 वर्षीय युवक का शव मिला, युवक गले मे फंदे का निशान था. इस घटना की खबर जैसे ही फैली मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक मामला प्रेम-प्रसंग माना जा रहा है. चर्चा यह भी है कि जहां उसका शव मिला है वह स्थान प्रेमिका के घर के समीप है. 




घटना रविवार की दोपहर तकरीबन ढाई बजे की है.मृतक बनारपुर के लालबिहारी राम का 24 वर्षीय पुत्र संजय राम है. पिता ने बताया कि वह खेत की तरफ मवेशी के लिए घास काटने गए थे. लौटते समय घर से महज कुछ दूरी पर उसके पुत्र का शव मिला, पुत्र का शव देख वह विचलित हो गए. उनका रुदन-क्रंदन सुन लोगों की भीड़ लग गई. परिजनों द्वारा पड़ोसी पर हत्या करने का आरोप लगाया जा रहा है. यह भी बताया जाता है कि उक्त पड़ोसी से सुबह झगड़ा भी हुआ था. जबकि ग्रामीणों में चर्चा है कि मामला प्रेम-प्रसंग है. बताया जाता है कि संजय राम प्रेम-प्रसंग में दो माह पहले घर से फरार भी हुआ था हालांकि, मामला जो हो, पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है.
मामले में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक स्थानीय युवक का शव मिला है, सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लिया. जिसकी जांच में देखा गया कि युवक के गले मे फंदे का निशान है, जिससे साबित हो रहा युवक की मौत फंदे से हुई है. अब परिजनो के आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.









Post a Comment

0 Comments