बक्सर के सूरज की थी प्रयागराज में मिली सिर कटी लाश, हत्या में महिला गिरफ्तार, मुख्य आरोपी बताएगा हत्या का कारण ..

बताया कि हत्या के कारणों का पता तभी चल पाएगा जब मामले में हत्यारा फिरोज गिरफ्तार हो पाएगा. उसका एक अन्य साथी भी इस घटना में शामिल था जो कि फरार चल रहा है. फिलहाल उसका नाम बताना अनुसंधान को प्रभावित कर सकता है. दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.





- उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के करछना थाना क्षेत्र में मिला था बक्सर निवासी युवक का शव
- सिर और गुप्तांग को कर दिया गया है शरीर से अलग, मृतक के परिजनों ने की पहचान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के करछना थाना क्षेत्र में मिली सिर कटी लाश की पहचान होने के पश्चात शव का पोस्टमार्टम कराने और डीएनए टेस्ट के लिए सैम्पल लेने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया. उसके पैंट की जेब से मिले नंबरों के आधार पर परिजनों को सूचना दी गई थी. प्रयागराज पहुंचे परिजनों की पहचान पर यह ज्ञात हुआ कि मृतक नगर के पीपरपांती रोड निवासी स्वर्गीय ओम प्रकाश गुप्ता का 42 वर्षीय पुत्र सूरज गुप्ता है. मामले में प्रयागराज के पचदेवरा गांव निवासी नजमा को साक्ष्य छिपाने के आरोप में गिरफ्तारी किया गया है. हालांकि उसका शौहर फिरोज अहमद अभी फरार है और उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है. 




प्रयागराज यमुनापार एसपी सौरभ दीक्षित ने बताया कि हत्या का साक्ष्य छिपाने के आरोप में नज़मा नामक महिला गिरफ्तार की गई है वहीं, उसके पति मो फ़िरोज तथा उसके एक अन्य साथी की तलाश की जा रही है. युवक का धड़ तो बरामद कर लिया गया लेकिन सिर अभी तक बरामद नहीं हुआ है हालांकि, हत्यारे के खून से सने कपड़े और मिट्टी लगे जूते बरामद किए गए हैं. 

उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का पता तभी चल पाएगा जब मामले में हत्यारा फिरोज गिरफ्तार हो पाएगा. उसका एक अन्य साथी भी इस घटना में शामिल था जो कि फरार चल रहा है. फिलहाल उसका नाम बताना अनुसंधान को प्रभावित कर सकता है. दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

हत्या के बाद घर पहुंचा था आरोपी फिरोज, उतारे खून से सने कपड़े और जूते :

प्रयागराज यमुनापार एसपी ने बताया कि मामले में पकड़ी गई महिला नजमा ने जो बताया है उसके मुताबिक उनके शौहर फिरोज हत्या की इस वारदात के बाद घर पहुंचे थे. उनके साथ उनका एक अन्य साथी भी था. फिरोज ने खून से सने कपड़े और जूते वहीं पर उतार दिए और फिर अपने साथी के साथ कहीं चले गए. जूते और कपड़ों को नजमा नहीं छिपाया था. जिसे उसकी निशानदेही पर बरामद कर लिया गया.

सिर और गुप्तांग कटी लाश मिलने के बाद इलाके में फैली थी सनसनी :

दरअसल, सोमवार सुबह करछना थाना क्षेत्र में प्रयागराज-मीरजापुर मार्ग पर मर्दापुर गांव के सामने स्थित अनमोल ढाबा के सामने एक युवक की सिर व गुप्तांग कटी लाश मिली थी. शव की पहचान छिपाने के लिए उसे जलाने का भी प्रयास किया गया था. लाश मिलने की चर्चा जैसे इलाके में फैली लोगों में दहशत व्याप्त हो गया. मंगलवार को भाई आशीष कुमार गुप्ता सहित अन्य लोग वहां पहुंचे और शव की शिनाख्त सूरज गुप्ता के रूप में की थी. इसके बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. 

2010 में पत्नी से हुआ था अलगाव :

मृतक के भाई आशीष कुमार गुप्ता ने बताया कि सूरज का उनकी पत्नी से 2010 में अलगाव हो गया था. उनका एक बच्चा भी है जो पत्नी के साथ ही रहा करता है. उस समय से सूरज अकेले ही रहा करते थे और वायरिंग आदि का काम कर जीवन यापन करते. थे. पिछले दिनों उन्होंने यह कहा था कि वह दिल्ली जाकर नौकरी करना चाहते हैं लेकिन वह घर से बिना किसी को कुछ बताए निकल गए और फिर प्रयागराज में उनका शव बरामद किया गया.







Post a Comment

0 Comments