ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम ..

घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों तथा  काफी संख्या में ग्रामीणों ने कृष्णब्रह्म-आरियांव मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग शुरु कर दी है. फिलहाल वह जिला स्तरीय वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे हैं. उन्हें समझाने-बुझाने का प्रयास स्थानीय थानाध्यक्ष के द्वारा किया जा रहा है.  





- कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र के सरौरा गांव के समीप हुआ हादसा
- मुआवजे की मांग को लेकर कृष्णब्रह्म-अरियांव सड़क मार्ग जाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव अनुमंडल कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के सरौरा गांव के समीप ट्रक की चपेट में आकर मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई. बाद में स्थानीय ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों तथा  काफी संख्या में ग्रामीणों ने कृष्णब्रह्म-आरियांव मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग शुरु कर दी है. फिलहाल वह जिला स्तरीय वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे हैं. उन्हें समझाने-बुझाने का प्रयास स्थानीय थानाध्यक्ष के द्वारा किया जा रहा है.  



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के रेहिया गांव निवासी बृज राम के 25 वर्षीय पुत्र धनजीत राम मकान आदि के रंगाई-पुताई का कार्य करते हैं. गुरुवार की सुबह वह प्रतिदिन की तरह वह चौकिया गांव में किसी घर की रंगाई-पुताई का कार्य करने जा रहे थे. इसी बीच तेज रफ्तार ट्रक से उनकी साइकिल की टक्कर हो गई, जिससे कि वह सड़क पर गिर गए. जब तक चालक ट्रक को रोक पाता, उसकी चपेट में आकर धनजीत की मौत हो गई थी.







Post a Comment

0 Comments