रंगोली प्रतियोगिता में झलकी बच्चों की प्रतिभा ..

सर्वश्रेष्ठ कलाकृतियों में से प्रथम द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों का चयन किया. मौके पर रागिनी कुमारी ने बताया कि इस तरह की प्रतियोगिताओं से बच्चों के अंदर छिपी प्रतिभा उजागर होती है तथा उनमें कुछ बेहतर करने की ललक व समझ पैदा होती है.




- नगर के नया बाजार मठिया मोड़ स्थित संत मेरी स्कूल में आयोजित हुई प्रतियोगिता
- जूरी मेंबर ने कहा बच्चों की प्रतिभा सामने लाने का बेहतरीन प्रयास

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के नया बाजार मठिया मोड़ के समीप अवस्थित संत मेरी इंग्लिश मीडियम स्कूल में रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस प्रतियोगिता में स्कूल के बच्चों ने काफी उत्साहित होकर हिस्सा लिया. उन्होंने अलग-अलग तरीके की रंगोलियां बनाकर अपने अंदर छिपी प्रतिभा से सभी को अवगत कराया. रंगोली प्रतियोगिता स्कूल के प्रिंसिपल फादर थॉमस, वॉइस प्रिंसिपल लूसिया टेटे, इंचार्ज स्मृति प्रीति, शिक्षक रवि रंजन, ऋषभ कुमार मौजूद रहे. 


कार्यक्रम में बतौर जूरी मेंबर रागिनी कुमारी मौजूद रही, जिन्होंने बच्चों की सर्वश्रेष्ठ कलाकृतियों में से प्रथम द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों का चयन किया. मौके पर रागिनी कुमारी ने बताया कि इस तरह की प्रतियोगिताओं से बच्चों के अंदर छिपी प्रतिभा उजागर होती है तथा उनमें कुछ बेहतर करने की ललक व समझ पैदा होती है.









Post a Comment

0 Comments