वीडियो : दोस्तों के साथ मेला घूमने गए युवक का यूपी में मिला शव ..

जिन दोस्तों के साथ वह घूमने गए थे. उनका भी कोई अता-पता नहीं है. वह घर से भी फरार हैं. मृतक के पिता पांच साल पहले ही माँ और बेटे का साथ छोड़ चल बसे थे. अब बेटे की अचानक मौत की खबर से मां के ऊपर दुःखों का पहाड़ टूट गया.





- यूपी सीमा में  मिला क्षत-विक्षत शव, माँ ने लगाया हत्या का आरोप 
-  हत्या या दुर्घटना? जांच में जुटी जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के एक युवक का शव जिले से सटे यूपी के सीमावर्ती गांव मगरखाई में रेलवे ट्रैक के किनारे क्षत-विक्षत अवस्था में मिला है. मृतक की मां के मुताबिक वह दो दोस्तों के साथ दशहरे का मेला घूमने के लिए घर से निकला था. अब उसका शव बरामद किया गया है ऐसे में उन्होंने दोस्तों पर हत्या कर शव को फेंकने का आरोप लगाया है. स्थानीय गहमर थाना के बारा चौकी प्रभारी ने बताया कि पीडीडीयू-बक्सर रेल लाइन के सीमावर्ती गांव मगरखाई के पास डाउन लाइन के पटरी के नीचे खेत में युवक मिला.  जेब से मिले मोबाइल से उसकी पहचान हुई है. पुलिस हत्या और दुर्घटना दोनो बिंदुओं पर जांच कर  रही है.



इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के दयालपुर गांव निवासी स्वर्गीय कमलेश्वर शर्मा के 20 वर्षीय पुत्र घनश्याम शर्मा अपने दोस्तों के साथ दशहरे का मेला घूमने गए थे लेकिन, घर नहीं लौटे. अब उसका शव यूपी के बारा रेलवे उनका के पास से बरामद किया गया जबकि, जिन दोस्तों के साथ वह घूमने गए थे. उनका भी कोई अता-पता नहीं है. वह घर से भी फरार हैं. मृतक के पिता पांच साल पहले ही माँ और बेटे का साथ छोड़ चल बसे थे. अब बेटे की अचानक मौत की खबर से मां के ऊपर दुःखों का पहाड़ टूट गया. माँ रीता देवी का इकलौता सहारा को भी छीन लिया गया. उन्होंने कहा कि दोस्तों ने कमलेश्वर की हत्या कर दी है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
युवक का क्षत-विक्षत शव रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों में मिला है. पुलिस हत्या और हादसा दोनों एंगल से जांच कर रही है. अभी कोई आवेदन नही मिला है. ऐसे पुलिस से अप्राकृतिक मौत ही मान रही है. आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 
पवन उपाध्याय
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक,
गहमर, उत्तर प्रदेश

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments