वीडियो : पानी की टंकी बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण अगलगी, डेढ़ करोड़ का नुकसान ..

माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है. ज्ञात हुआ कि दशहरे की छुट्टियां रहने की वजह कोई मजदूर फैक्ट्री में नहीं था ऐसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. वही फैक्ट्री भी बस्ती से बाहर थी. अन्यथा किसी बड़ी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था. 




- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बलुआ गांव में स्थापित है फैक्ट्री
- शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है आग लगने की वजह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बलुआ गांव में पानी की टंकी बनाने वाली एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. अगलगी से तकरीबन डेढ़ करोड़ रुपये की संपत्ति के नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है. इस घटना के बाद फैक्ट्री के मालिक की तबीयत भी खराब हो गई. आग लगने से फैक्ट्री के अंदर रखें छह मोल्ड धमाके के साथ उड़ गए, जिससे कि आसपास के लोग भयभीत हो गए. बाद में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची टीम ने आग पर काबू पा लिया. माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है. ज्ञात हुआ कि दशहरे की छुट्टियां रहने की वजह कोई मजदूर फैक्ट्री में नहीं था ऐसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. वही फैक्ट्री भी बस्ती से बाहर थी. अन्यथा किसी बड़ी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बलुआ गांव स्थित मंटू शर्मा की जमीन में पानी की टंकी बनाने वाली फैक्ट्री स्थापित की गई है. यह फैक्ट्री बक्सर नगर के शिक्षक कॉलोनी निवासी मनोज सिंह के पुत्र धीरज सिंह की है. धीरज सिंह के मुताबिक इस दुर्घटना में तकरीबन डेढ़ करोड़ की संपत्ति जलकर खाक हो गई. उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद जहां अंचल कर्मी मौके पर पहुंचे और नुकसान का जायजा लिया वहीं, थानाध्यक्ष अमित कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर घटना के कारणों की जांच की.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments