छठ में ननिहाल आए चार वर्षीय बच्चे की बस की चपेट में आने से मौत ..

दुर्घटना के बाद परिजन बुरी तरह घायल बच्चे को लेकर सीधे सदर अस्पताल पहुंच गए लेकिन, वहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद मृत बच्चे के परिजनों के बीच हाहाकार मच गया. बच्चे के नाना साहेब पासवान के घर में हर एक व्यक्ति का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. बच्चे के पिता के आने का इंतजार हो रहा है.







- जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के खरहना गांव के समीप हुआ हादसा
- रुदन-क्रंदन में बदला छठ के मांगलिक गीतों का स्वर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ननिहाल आए एक बच्चे के ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई घटना धनसोई थाना क्षेत्र के खरहना गांव के समीप हुई है.  दुर्घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि बच्चा खेलने के दौरान सड़क पर चला गया और फिर तेज रफ्तार बस की चपेट में आ गया.




इस बाबत प्राप्त जानकारी के मुताबिक रोहतास जिले के संझौली थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव निवासी राजेश पासवान की पत्नी अपने दो बच्चों के साथ धनसोई थाना क्षेत्र के खरहना गांव स्थित अपने मायके में आई हुई थी. शुक्रवार की शाम करीब चार बजे उनका बच्चा आर्यन खेलने के दौरान सड़क पर चला गया. इसी दौरान तेज रफ्तार बस ने उसे कुचल दिया. इस दुर्घटना के बाद परिजन बुरी तरह घायल बच्चे को लेकर सीधे सदर अस्पताल पहुंच गए लेकिन वहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद मृत बच्चे के परिजनों के बीच हाहाकार मच गया. बच्चे के नाना साहेब पासवान के घर में हर एक व्यक्ति का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. बच्चे के पिता के आने का इंतजार हो रहा है वहीं, दूसरी तरफ पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही बस को भी अपनी अभिरक्षा में ले लिया है.







Post a Comment

0 Comments