वीडियो : प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को गला दबाकर मारा, दो गिरफ्तार ..

मौत का मामला अब पूरी तरह ऑनर किलिंग माना जा रहा है. इस मामले में मृत युवक के पिता के द्वारा उसकी प्रेमिका के पिता और चाचा समेत सात लोगों के विरुद्ध बेटे को रस्सी से गला दबाकर मारने का आरोप लगाया है. मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 




- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनारपुर में मिली युवक की लाश 
- गले पर पाया गया था रस्सियों का निशान 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनारपुर में युवक संजय राम की मौत का मामला अब पूरी तरह ऑनर किलिंग माना जा रहा है. इस मामले में मृत युवक के पिता के द्वारा उसकी प्रेमिका के पिता और चाचा समेत सात लोगों के विरुद्ध बेटे को रस्सी से गला दबाकर मारने का आरोप लगाया है. मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मृतक संजय राम के पिता लाल बचन राम द्वारा एफ प्राथमिकी दर्ज कराते हुए स्थानीय निवासी निर्मल राम एवं सरोज राम तथा निर्मल राम के तीन बेटों के साथ मृतक की प्रेमिका और उसकी माँ पर हत्या करने का आरोप लगाया गया है. मामले में पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए निर्मल राम और युवती के चाचा सरोज राम को गिरफ्तार कर लिया गया.

वीडियो : 














Post a Comment

0 Comments