सप्ताह में दो दिन अपनी उपलब्धियों को साझा करेंगे एसपी ..

एसपी ने बताया कि प्रेस वार्ता के दौरान न सिर्फ अपनी उपलब्धियां साझा की जाएंगी बल्कि, पत्रकारों से भी पुलिसिंग को बेहतर बनाने के लिए फीडबैक लिए जाएंगे. प्रेस वार्ता का आयोजन तत्काल प्रभाव से शुरू कर दिया गया है जो कि लगातार जारी रहेगा.





- पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार मंगल और शुक्रवार को होगी प्रेस वार्ता
- पुलिसिंग को और मजबूत बनाने के लिए दिया गया निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राज्य मुख्यालय के आदेशानुसार बक्सर में पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के द्वारा पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार बक्सर में दो दिन मंगलवार और शुक्रवार को मीडिया से अपनी उपलब्धियां साझा की जाएगी. जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार यह कार्य शुरू किया गया है एसपी ने बताया कि प्रेस वार्ता के दौरान न सिर्फ अपनी उपलब्धियां साझा की जाएंगी बल्कि, पत्रकारों से भी पुलिसिंग को बेहतर बनाने के लिए फीडबैक लिए जाएंगे. प्रेस वार्ता का आयोजन तत्काल प्रभाव से शुरू कर दिया गया है जो कि लगातार जारी रहेगा.


दरअसल, पुलिसिंग को पारदर्शी और पब्लिक फ्रेंडली बनाने के लिए राज्य पुलिस मुख्यालय के द्वारा यह निर्देश दिया गया है. एसपी ने बताया कि दोनों दिनों में यदि किसी दिन संयोगवश वह उपस्थित नहीं हो सके तो उनके स्थान पर पुलिस उपाधीक्षक अथवा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मीडिया को संबोधित करेंगे लेकिन यह क्रम लगातार जारी रहेगा.











Post a Comment

0 Comments