वीडियो : संदिग्ध हालत में ई-रिक्शा के पार्ट्स निकालते दो युवक चढ़े ग्रामीणों के हत्थे ..

ग्रामीणों का आरोप है कि दोनों ई-रिक्शा और ऑटो की चोरी कर यहां लाते थे और फिर धीरे-धीरे उसका सामान निकाल कर भाग जाते थे. पिछले कुछ दिनों के अंदर कई ई-रिक्शा वाहनों को चुराकर वहां खड़ा कर दिया गया था. ये लोग धीरे-धीरे वाहनों के जरूरी उपकरण निकालकर लेकर भाग जाते थे.



- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुलिया गांव के समीप से पकड़े गए युवक 
- ग्रामीणों ने बताया, ऑटो और ई-रिक्शा करते हैं दोनों  

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा और गोविंदपुर के बीच पुलिया स्कूल के समीप ग्रामीणों ने दो संदिग्ध युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि दोनों ई-रिक्शा और ऑटो की चोरी कर यहां लाते थे और फिर धीरे-धीरे उसका सामान निकाल कर भाग जाते थे. पिछले कुछ दिनों के अंदर कई ई-रिक्शा वाहनों को चुराकर वहां खड़ा कर दिया गया था. ये लोग धीरे-धीरे वाहनों के जरूरी उपकरण निकालकर लेकर भाग जाते थे.



शनिवार की रात भी दो युवक इसी तरह एक वाहन से सामान निकाल रहे थे तभी ग्रामीणों की नजर पड़ी और उन्होंने दोनों पकड़ लिया. पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने यह स्वीकार किया कि अक्सर वह ऑटो व ई-रिक्शा चुरा कर लाते हैं और रेलवे लाइन के किनारे सुनसान इलाके में उसके पार्ट्स निकालकर ले जाते हैं और बेचते हैं. दोनों ने ग्रामीणों से अपना नाम मुरारी पटेल तथा सोहेल खान बताया तथा अपना पता नगर थाना क्षेत्र के मुसाफिर गंज बताया. ग्रामीणों के द्वारा दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. इस संदर्भ में जानकारी प्राप्त करने के लिए मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अमित कुमार से बात करने की कोशिश की गई लेकिन, फोन नहीं उठाने के कारण उनका पक्ष ज्ञात नहीं हो सका.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments