वीडियो : संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस के सामने बाइक छोड़ भागा युवक, उड़े परखच्चे ..

बाइक निकालते समय अचानक सामने से ट्रेन आती दिखाई देने पर वह बाइक छोड़कर भाग निकला. इसे ईश्वरीय कृपा ही कहेंगे कि इस दुर्घटना में ट्रेन को भी कोई नुकसान नहीं हुआ अथवा ट्रेन में बैठे यात्रियों के जीवन पर भी खतरा हो सकता था. 




-  बीती रात तकरीबन साढ़े आठ बजे इटाढ़ी रेलवे क्रासिंग के समीप हुई घटना 
- बाइक के नंबर के आधार पर दर्ज कराई गई प्राथमिकी 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग के समीप अप संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस की चपेट में आकर एक मोटर बाइक के परखच्चे उड़ गए. गनीमत यह रही कि इस दुर्घटना में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ. हालांकि दुर्घटना के बाद काफी देर तक रेलवे क्रासिंग के समीप अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा. घटना बीती रात तकरीबन 8:30 बजे की है. जब एक व्यक्ति शराब के नशे में धुत होकर अपनी बाइक बंद रेलवे फाटक के नीचे से निकाल रहा था. बाइक निकलते समय बाहर खड़ा भी रहा था. ऐसे में जब उसने सामने से ट्रेन आती देखी तो बाइक को छोड़कर भाग निकला. तेज रफ्तार ट्रेन की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए, रेलवे क्रासिंग के समीप मौजूद लोगों के बीच भय का माहौल कायम हो गया. 




बाद में मौके पर पहुंची आरपीएफ की टीम ने बाइक को कब्जे में लिया और मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई. कुछ लोगों ने बताया कि रेलवे फाटक काफी देर से बंद था. दो ट्रेनों के गुजरने के बाद भी जब फाटक नहीं खुला तो परेशान व्यक्ति अपनी बाइक निकालने लगा बाइक निकालते समय अचानक सामने से ट्रेन आती दिखाई देने पर वह बाइक छोड़कर भाग निकला. इसे ईश्वरीय कृपा ही कहेंगे कि इस दुर्घटना में ट्रेन को भी कोई नुकसान नहीं हुआ अथवा ट्रेन में बैठे यात्रियों के जीवन पर भी खतरा हो सकता था. आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि मामले में बाइक के नंबर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्त की तलाश की जा रही है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments