जदयू के जिलाध्यक्ष घोषित किए गए राजकुमार शर्मा, बुधवार को भी 150 कार्यकर्ताओं ने छोड़ी थी पार्टी ..

बुधवार की शाम पार्टी के द्वारा एक अहम फैसला लेते हुए भाटी जिला अध्यक्षों की सूची जारी की गई जिसमें बक्सर जिला अध्यक्ष के रूप में राजकुमार शर्मा का नाम दर्शाया गया है राजकुमार शर्मा को जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर पार्टी के जिला प्रवक्ता प्रेम कुशवाहा समेत तमाम नेताओं ने खुशी व्यक्त की है.




- जदयू ने जारी की जिला अध्यक्षों की सूची, राजकुमार शर्मा बक्सर के जिलाध्यक्ष
- जिलाध्यक्ष के चुनाव में असंवैधानिक एवं अलोकतांत्रिक तरीका अपनाने का लगा था आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जनता दल यूनाइटेड के जिलाध्यक्ष के चुनाव के बाद उपजे विवाद के बीच बुधवार को भी धनसोई में पूर्व जिला अध्यक्ष विंध्याचल कुशवाहा के नेतृत्व में सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. जानकारी देते हुए पूर्व जिला अध्यक्ष ने बताया कि जिलाध्यक्ष के चुनाव में असंवैधानिक एवं अलोकतांत्रिक तरीका अपनाते हुए हाथ उठवा कर निर्वाचन कराया गया. साथ ही डेलीगेट सूची में गड़बड़ी तथा अन्य प्रतिद्वंदी उम्मीदवारों को बाहर कर मनमाने ढंग से चुनाव कराया गया. जिस से आहत होकर हम सभी इस्तीफा दे रहे हैं. उधर, बुधवार की शाम पार्टी के द्वारा एक अहम फैसला लेते हुए भाटी जिला अध्यक्षों की सूची जारी की गई जिसमें बक्सर जिला अध्यक्ष के रूप में राजकुमार शर्मा का नाम दर्शाया गया है राजकुमार शर्मा को जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर पार्टी के जिला प्रवक्ता प्रेम कुशवाहा समेत तमाम नेताओं ने खुशी व्यक्त की है.

बता दें कि पिछले दिनों जनता दल यूनाइटेड के बक्सर जिला अध्यक्ष का चुनाव संपन्न कराया गया था, जिसमें अशोक कुमार सिंह को जिला अध्यक्ष चुना गया था. इस निर्वाचन के बाद पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने विरोध शुरु कर दिया और उन्होंने सामूहिक रूप से इस्तीफा देना शुरु किया. पहले दिन 39 लोगों ने इस्तीफा दिया था वहीं बुधवार को धनसोई में 150 लोगों ने इस्तीफा दिया. यह संख्या और बढ़ती इसके पूर्व ही राजकुमार शर्मा को जिला अध्यक्ष बना दिया है. राजकुमार शर्मा मूल ब्रह्मपुर के निवासी है तथा पार्टी में उनकी छवि निर्विवाद रही है. ऐसे में प्रदेश नेतृत्व यह उम्मीद जता रहा है कि दल के अंदर चल रहा गतिरोध को समाप्त हो जाएगा.











Post a Comment

0 Comments