ट्रेन से गिरकर पशु व्यवसायी की मौत, जेब से बरामद हुए 49 हज़ार रुपये ..

वह घर से चौसा पशु मेले में भैंस खरीदने की बात कह निकले थे तथा काशी पटना जनशताब्दी ट्रेन में बैठे हुए थे. जैसे ही ट्रेन चौसा रेलवे स्टेशन पर पहुंचने लगी. वह दरवाजे के पास आकर खड़े हो गए. उनका संतुलन बिगड़ गया और वो सीधे ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे कि उनकी मौत हो गई. 





- चौसा रेलवे स्टेशन के समीप हुआ हादसा
- वाराणसी के रहने वाले थे पशु व्यवसायी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : वाराणसी से चौसा के पशु मेला में भैंस खरीदने जा रहे एक पशु व्यवसायी की ट्रेन से गिर जाने के कारण मौत हो गई. उनकी जेब से पुलिस ने भैंस खरीदने के लिए रखे हुए 49 हज़ार रुपये भी बरामद हुए हैं. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के पश्चात परिजनों के हवाले कर दिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दानापुर-पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड के चौसा के पास ट्रेन से सुबह तकरीबन 8:40 बजे ट्रेन से उत्तर प्रदेश के वाराणसी निवासी बच्चन यादव (50 वर्ष) गिर गए. वह घर से चौसा पशु मेले में भैंस खरीदने की बात कह निकले थे तथा काशी पटना जनशताब्दी ट्रेन में बैठे हुए थे. जैसे ही ट्रेन चौसा रेलवे स्टेशन पर पहुंचने लगी. वह दरवाजे के पास आकर खड़े हो गए. उनका संतुलन बिगड़ गया और वो सीधे ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे कि उनकी मौत हो गई. मामले में जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है. 

बता दें कि, चौसा में हर सप्ताह के बुधवार को गाय-भैंस का मेला लगता है, जहां उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड और बंगाल से पशुओं की खरीद-बिक्री करने वाले लोग पहुंचते हैं. 











Post a Comment

0 Comments