सनातन संस्कृति समागम स्थल पर हुए बवाल के बाद अब 600 अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती ..

समागम स्थल पर भारी भीड़ उमड़ रही है. इसे ध्यान में रखते हुए बड़ी संख्या में सादे कपड़ों में भी पुलिसवाले तैनात रहेंगे और शरारती तत्वों पर नजर रखने का निर्देशित किया गया है.




- केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने ने अधिकारियों के साथ की आपात बैठक, दिए निर्देश
बैठक में मौजूद रहे एसपी, एडीएम, एसडीएम व कार्यक्रम के कार्यकारी अध्यक्ष 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गुरुवार को सनातन संस्कृति समागम स्थल पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान हुए बवाल के बाद स्थानीय सांसद, केंद्रीय मंत्री सह सनातन संस्कृति समागम के संयोजक अश्विनी चौबे ने समागम स्थल पर चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के लिए एसपी के साथ बैठक की. एसपी ने बताया कि सुरक्षा को लेकर 600 पुलिस बल तैनात किया जाएगा. हर स्थान पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेंगे.




शरारती तत्वों पर नजर रखने के लिए सादे कपड़े में पुलिसकर्मी भ्रमण :

समागम स्थल पर भारी भीड़ उमड़ रही है. इसे ध्यान में रखते हुए बड़ी संख्या में सादे कपड़ों में भी पुलिसवाले तैनात रहेंगे और शरारती तत्वों पर नजर रखने का निर्देशित किया गया है. साथ ही समागम स्थल के चारों तरफ पेट्रोलिंग एवं सभी सेक्टरों में पर्याप्त पुलिस बल तैनात होगा.

कई प्रदेश के राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री सहित केंद्रीय मंत्रियों का आने का है कार्यक्रम : 

सनातन संस्कृति समागम में आने वाले दिनों में कई प्रदेश के राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री सहित केंद्रीय मंत्रियों का आने का कार्यक्रम है. इसके मद्देनजर  भी सुरक्षा की समीक्षा की गई. बैठक में एसपी, एडीएम, डीएसपी व अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल थे.







Post a Comment

0 Comments