वीडियो : गायिका देवी और कल्लू के कार्यक्रम में हुआ बवाल, जमकर चलीं कुर्सियां ..

सुरक्षाकर्मियों ने शोर मचा रही भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश में लाठियां भांजनी शुरु कर दी. जवाब में दर्शकों ने सुरक्षाकर्मियों पर कुर्सियां फेंकी लेकिन सुरक्षाकर्मी स्थिति को नियंत्रित करने के बजाए पुनः वही कुर्सियां दर्शकों पर फेंकने लगे. मंच पर मौजूद संचालक ने जब यह नजारा देखा तो उन्होंने ही मंच से ही लोगों से शांत रहने की. 



- कलाकारों के देर से आने के कारण भड़के थे श्रोता
- मंच के समीप जाने की कोशिश में किया बवाल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अहिल्या धाम में आयोजित सनातन संस्कृति समागम के दौरान आयोजित सांस्कृतिक संध्या में भोजपुरी कलाकार अरविंद अकेला उर्फ कल्लू तथा गायिका देवी के कार्यक्रम में कलाकारों के विलंब से आने के कारण भीड़ बेकाबू हो गई और शोर-शराबा करने लगी दर्शकों को शांत कराने के लिए पुलिस ने लाठियां भाजी तो स्थिति और भी बिगड़ गई और दर्शक दीर्घा से कुर्सियां चलने लगी. काफी देर तक कार्यक्रम में अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा. मंच से भी बार-बार यह उद्घोषणा होती रही कि कार्यक्रम में इस तरह की अराजक स्थिति न पैदा हो क्योंकि यह बक्सर के सम्मान का प्रश्न है. तकरीबन एक घंटे तक चले बवाल के बाद लोग किसी तरह शांत हुए और कार्यक्रम रात्रि 11 बजे से शुरु हुआ.





इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक सनातन संस्कृति समागम के अंतर्गत चल रहे सांस्कृतिक संध्या में 10 नवंबर को दिनेश लाल यादव निरहुआ पहुंचने वाले थे लेकिन किसी कारणवश पर नहीं पहुंच सके. इसी बीच दिन में ही यह तय हो गया था कि अरविंद अकेला उर्फ कल्लू तथा गायिका देवी कार्यक्रम में पहुंच रही हैं. दोनों कलाकारों की फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ी है. ऐसे में भारी संख्या में लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे हुए थे. लेकिन कार्यक्रम शुरू होने में अन्य दिनों की अपेक्षा काफी विलंब हो गया. कलाकार लगभग 10:00 बजे स्टेज पर आए तब तक उनके द्वारा हंगामा करना शुरू कर दिया गया था.

सुरक्षाकर्मियों ने भांजी लाठियां उबल पड़ा दर्शकों का गुस्सा : 

सनातन संस्कृति समागम में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बाहर से पुलिस बल मंगाया गया है इसके अतिरिक्त एक निजी सुरक्षा कंपनी एसआइएस के सुरक्षाकर्मी भी तैनात किए गए हैं. वहीं एनसीसी कैडेट्स से भी मदद ली जा रही है. दर्शकों का यह आरोप है कि यह लोग सीधे-सीधे दुर्व्यवहार पर उतारु हो जा रहे हैं. कुछ ऐसा ही गुरुवार की रात आयोजित कार्यक्रम के दौरान भी हुआ सुरक्षाकर्मियों ने शोर मचा रही भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश में लाठियां भांजनी शुरु कर दी. जवाब में दर्शकों ने सुरक्षाकर्मियों पर कुर्सियां फेंकी लेकिन सुरक्षाकर्मी स्थिति को नियंत्रित करने के बजाए पुनः वही कुर्सियां दर्शकों पर फेंकने लगे. मंच पर मौजूद संचालक ने जब यह नजारा देखा तो उन्होंने ही मंच से ही लोगों से शांत रहने की. अपील की साथ में यह भी धमकी दी कि वह सीसीटीवी कैमरे की नजर में हैं. फिर भी लोग मानने को तैयार नहीं थे तकरीबन एक घंटे के बाद किसी तरह लोगों का गुस्सा शांत हुआ और कार्यक्रम शुरू हो सका.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments