कल एनएच-84 को लोकार्पित करेंगे नितिन गडकरी, संतों का आशीर्वाद लेंगे केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ..

वह श्री राम कर्म भूमि न्यास के द्वारा आयोजित सनातन संस्कृति समागम में पहुंचेंगे. जहां वह संतों का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे तत्पश्चात चार बजे वह पुनः हवाई अड्डा पर पहुंचकर वहां से हेलीकॉप्टर से वाराणसी तथा फिर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. केंद्रीय मंत्री के आगमन को लेकर बक्सर के हवाई अड्डा प्रांगण में हेलीपैड का निर्माण किया जा रहा है. 





- बक्सर के हवाई अड्डा में बनकर तैयार हुआ हेलीपैड
- तकरीबन दो घंटे बक्सर में रहेंगे नितिन गडकरी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी तथा केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान सोमवार को बक्सर में होंगे. "सनातन संस्कृति समागम, राम राज्य की ओर .." कार्यक्रम में शामिल होंगे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी 1:45 बजे किला मैदान में राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ी करोड़ों की योजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे. जिसमें राष्ट्रीय राजमार्ग 84 को जनता की सेवा में समर्पित किया जाएगा दिन में 3:00 बजे वह श्री राम कर्म भूमि न्यास के द्वारा आयोजित सनातन संस्कृति समागम में पहुंचेंगे. जहां वह संतों का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे तत्पश्चात चार बजे वह पुनः हवाई अड्डा पर पहुंचकर वहां से हेलीकॉप्टर से वाराणसी तथा फिर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. केंद्रीय मंत्री के आगमन को लेकर बक्सर के हवाई अड्डा प्रांगण में हेलीपैड का निर्माण किया जा रहा है. 

बक्सर आने से पहले सोमवार की सुबह वह 10:00 बजे नागपुर हवाई अड्डे से विशेष विमान से प्रस्थान करेंगे और दिन में 11:00 बजे उत्तर प्रदेश के वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे, जहां से 11:05 बजे वह हेलीकॉप्टर से  रोहतास के नौहट्टा पहुंचेंगे और वहां राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ी योजनाओं का शिलान्यास करेंगे. दिन में 11:45 पहुंचने के बाद तकरीबन एक घंटा वहां रुकेंगे और फिर 12:50 बजे तक हेलीकॉप्टर से बक्सर के  लिए रवाना होंगे.











Post a Comment

0 Comments