वीडियो : दुरंतो एक्सप्रेस लूटकांड के बाद सक्रिय आरपीएफ के हत्थे चढ़ा ट्रेन में चोरी करने वाला युवक ..

दुरंतो एक्सप्रेस में लूट की घटना सामने आने के पश्चात पटना-डीडीयू के बीच ट्रेनों की सुरक्षा बढ़ाई गई है. आरपीएफ की स्पेशल टीम सादे लिबास में ट्रेनों की निगरानी कर रहे हैं. 

 





- रेलवे सुरक्षा बल की स्पेशल टीम ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- चोरी के मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया गया युवक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दुरंतो एक्सप्रेस में लूट की घटना सामने आने के पश्चात पटना-डीडीयू के बीच ट्रेनों की सुरक्षा बढ़ाई गई है. आरपीएफ की स्पेशल टीम सादे लिबास में ट्रेनों की निगरानी कर रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार को विशेष जांच अभियान के दौरान रानी कमलापति एक्सप्रेस से चोरी के एक मोबाइल फोन के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार युवक ने बताया कि उसने ट्रेन में सोए हुए एक यात्री के पास से मोबाइल फोन की चोरी की है. गिरफ्तार युवक को आआरपीएफ के द्वारा अग्रिम कार्रवाई के लिए जीआरपी के हवाले कर दिया गया.





मामले में निरीक्षक प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार पांडा के निर्देश पर रात्रि के समय आपराधिक घटनाओं की रोकथाम हेतु स्टेशन से गुजरने वाली अप और डाउन गाड़ियों की जांच हो रही थी. इसी दौरान गाड़ी संख्या 01666 अगरतला से रानी कमलापति रेलवे स्टेशन जाने वाली रानी कमलापति स्पेशल ट्रेन में एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया. शक के आधार पर उसे रोका गया और उसे पूछताछ की गई तो उसने अपनी पहचान भोजपुर जिले के गौसगंज निवासी आदित्य कुमार उपाध्याय के रूप में बताई. उसके पास से चोरी का एक महंगा टच स्क्रीन मोबाइल फोन बरामद किया गया. युवक ने बताया कि उक्त मोबाइल फोन उसने किसी दूसरी गाड़ी में सोए हुए किसी अज्ञात यात्री के पास से चोरी की है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments