भगवान वेंकटेश्वर को लगा छप्पन भोग, हुई गौ पूजा ..

मौके पर वक्ताओं ने कहा कि विश्व शांति के लिए प्रतिवर्ष इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है. साथ ही गौ पूजन के साथ यह संदेश दिया गया कि गौमाता में ही सृष्टि का वास है ऐसे में सृष्टि को बचाने के लिए गौ माता को बचाना बेहद आवश्यक है.





- बसांव मठिया के मंदिर प्रांगण में आयोजित था कार्यक्रम
- विश्व कल्याण की कामना के साथ हर साल होता है आयोजक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बंसाव मठिया के स्टेशन रोड में भगवान वेंकटेश्वर महाराज  को 56 प्रकार के भोग लगाकर उनकी आरती व पूजा की गई, साथ ही  गो पूजा कर विश्व शांति कल्याण हेतु प्रार्थना की गई. मौके पर वक्ताओं ने कहा कि विश्व शांति के लिए प्रतिवर्ष इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है. साथ ही गौ पूजन के साथ यह संदेश दिया गया कि गौमाता में ही सृष्टि का वास है ऐसे में सृष्टि को बचाने के लिए गौ माता को बचाना बेहद आवश्यक है.




मौके पर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी, राजपुर विधायक विश्वनाथ राम, अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा, रेड क्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष सूबेदार पांडेय, सत्यदेव प्रसाद, विष्णु देव प्रसाद, संजय सिंह राजनेता, मनोज सिंह, जितेंद्र मिश्रा समेत हजारों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया. इस दौरान अच्युतप्रपन्नाचार्य जी महाराज  के द्वारा आगंतुकों को प्रसाद और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया.







Post a Comment

0 Comments